दिल्ली: राजस्थान सरकार चरमपंथियों पर कार्रवाई करे: शाही इमाम

दिल्ली: राजस्थान सरकार चरमपंथियों पर कार्रवाई करे: शाही इमाम

दिल्ली: पुरानी दिल्ली की शाही मस्जिद फतेहपुरी के शाही इमाम डॉक्टर मुफ़्ती मुकर्रम अहमद ने जुमा की नमाज़ से पहले कहा कि अल्लाह ने दुनियां को अपनी कुदरत से बनाया है और उसकी बनाई हुई हर चीज़ मुकम्मल है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

मुफ़्ती मुकर्रम अहमद ने कहा कि भारत में मुसलमानों से नफरत का माहौल बनाने में जो लोग शामिल हैं उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। देखा जा रहा है कि राजस्थान में नफरत की चिंगारी बहुत ज्यादा है, गौरक्षा के नाम पर मुसलमानों पर जिंदगी तंग की जा रही है। इसी सप्ताह एक विधायक ने कहा कि मुसलमान अगर गौहत्या करेंगे तो ऐसे ही मारे जायेंगे।

यह उन पर झूठा आरोप है, मुसलमान अगर दूध का कारोबार करते हैं तो भी उन्हें मार दिया जाता है, ऐसा लगता है कि यह लोग क़ानून से भी ऊपर हैं। अजमेर में शिवसेना हिनुद्स्तान ने आरोप लगाया है कि दरगाह ख्वाजा की जगह पर प्राचीन मंदिर था और वह कुछ दिनों से अजमेर का माहौल खराब करने में लगे हैं , ऐसे लोगों के खिलाफ सरकार को कार्रवाई करनी चाहिए।

शाही इमाम ने कहा कि तीन तलाक वाला बिल जो जल्दबाजी में पास कराया जा रहा है उससे मुस्लिम महिलाओं का कोई भला नहीं होगा और उसका गलत इस्तेमाल करके मुस्लिम पुरुषों को जेल में डालने का बहाना मिल जाएगा। सरकार को चाहिए कि भारत की हर महिला की मुश्किल हल करे।

Top Stories