दिल्ली हिंसा में आरोपी ताहिर हुसैन पर ED ने किया केस दर्ज!

दिल्ली हिंसा में आरोपी ताहिर हुसैन पर ED ने किया केस दर्ज!

ईडी ने निलंबित आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन (इंटेलिजेंस ब्यूरो अधिकारी अंकित शर्मा हत्याकांड में आरोपी) के खिलाफ धन शोधन निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

 

खास खबर पर छपी खबर के अनुसार, पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया( PFI) के साथ उनके कथित संबंधों की जांच की जा रही है।इससे पहले इंटेलिजेंस ब्यूरो के कांस्टेबल अंकित शर्मा की हत्या में जांच कर रही दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अब AAP के निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन के भाई शाह आलम को भी हिरासत में ले लिया था।

 

बताया जा रहा है कि अंकित शर्मा की हत्या को लेकर क्राइम ब्रांच शाह आलम से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने इससे पहले ताहिर हुसैन पर चार केस दर्ज किए है, तो वहीं उसके छोटे भाई शाह आलम पर एक भी मामला अब तक दर्ज नहीं किया है।

 

शाह आलम चांद बाग इलाके में हुई हिंसा के दौरान मौजूद था। हिंसक प्रदर्शन के दौरान वहां पर मौजूद एक प्रत्य़क्षदर्शी ने दावा किया है कि घटना के दौरान शाह आलम भी मौजूद था।

 

उत्तर पूर्वी दिल्ली में 24-25 फरवरी को हुई हिंसा में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अपनी जांच का दायरा बढ़ा दिया है और कुछ और लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर सकती है।

Top Stories