Saturday , September 22 2018

दिल्लीः ईदगाह मैदान में किशोर शोएब की बेरहमी से हत्या, पेड़ से लटका था शव

सांकेतिक तस्वीर

दिल्ली के सदर बाजार थाना इलाके के  ईदगाह मैदान में एक किशोर की चाकू मारकर बड़ी बेरहमी से हत्या का मामला साने आया है .वही हत्या के बाद उसकी लाश को मैदान में लगे एक पेड़ पर लटका दिया गया. उसका गला रेता गया, दिल और पेट पर चाकूओं से कई वार किए गए. हत्या के बाद उसका शव एक पेड़ पर लटका दिया गया. बुधवार की सुबह लाश वहां लटकी देखकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. तब पुलिस ने मौके पर जाकर शव को कब्जे में लिया.

आज तक चैनल की खबर के मुताबिक 17 वर्षीय मृतक किशोर की  पहचान कसावपुरा निवासी शोएब के रूप में हुई है.

फिलहाल पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अब पुलिस आरोपियों का सुराग जुटाने में लगी है. हत्या की वजह अभी तक साफ नहीं है.  फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. मौका-ए-वारदात के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है. शोएब की मोबाइल डीटेल भी खंगाली जा रही है. पुलिस के मुताबिक उसका फोन भी गायब है.

परिजनों का कहना है कि शोएब मंगलवार की रात करीब 8 बजे अपने दोस्तों के साथ घूमने की बात कहकर घर से निकला था. मगर देर रात तक जब वह नहीं लौटा तो उसके परिवारवालों ने उसे आस-पास हर जगह तलाश किया लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. उसका फोन स्वीचऑफ आ रहा था.

मृतक के परिवार वालों का आरोप है कि कुछ दिन पहले कुछ लड़कों ने शोएब को घर पर आकर जान से मारने की धमकी दी थी. उन्हें शक है कि उन्ही लड़कों ने शोएब को मारा होगा. लेकिन अभी तक साफ नहीं हो पाया कि हत्या की असली वजह क्या है.

 

TOPPOPULARRECENT