दिल्ली के दाती महाराज पर लगा रेप का आरोप, मामला दर्ज

दिल्ली के दाती महाराज पर लगा रेप का आरोप, मामला दर्ज
Click for full image

नई दिल्ली: दिल्ली के जाने माने शनिधाम मंदिर के संस्थापक दाती महाराज पर एक महिला ने उन पर रेप का आरोप लगाया है। पीड़िता ने महाराज पर यह आरोप लगाते हुए बताया है कि वह पिछले एक हफ्ते से संघर्ष कर रही है। साथ ही उसे और उसके परिवार को अब जान का खतरा सताने लगा है जिसकी वजह से वह पुलिस से सुरक्षा की भी मांग भी की है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता ने आपबीती बताते हुए कहा कि वह बाबा की गुफा में चरण सेवा के लिए गई थी। गुफा में इतना अंधेरा था कि उसे कुछ दिखाई नहीं दे रहा था, साथ ही वहा पर एलईडी पर भी कपड़ा बांधा हुआ था। पीड़िता ने आगे बताया कि दाती महाराज ने वहीं अंधेरे में उसे पीछे से दबोच लिया और उसके साथ कुकर्म किया। साथ साथ उसके गुर्गों ने भी उसके साथ रेप करते रहे।

रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता ने अपने बयान में पुलिस पर भी आरोप लगाया है कि इस मामले को दर्ज करने से सभी पुलिस वाले कतरा रहे थे। इस दौरान उसे और उसके परिवार को हर बार एक थाने से दूसरे थाने दौड़ाया गया। जिसके बाद पता चला कि मामला फतेहपुर बेरी का है।

मामला दर्ज होते ही पुलिस ने मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट के समक्ष पीड़िता का बयान दर्ज कराया गया। जिसके बाद महाराज पर आईपीसी की धारा 376, 377, 354 और 34 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

Top Stories