मोदी सरकार के समर्थन मांगने पर शाही इमाम बुखारी ने सुनाई खरी-खरी

मोदी सरकार के समर्थन मांगने पर शाही इमाम बुखारी ने सुनाई खरी-खरी
Click for full image

नई दिल्ली: शाही इमाम बुखारी ने मोदी सरकार द्वारा समर्थन मांगने पर खरी खरी सुनाया है। दरअसल केंद्र मे मोदी सरकार के चार साल पूरे होने पर मोदी सरकार के मंत्री और भाजपा कार्यकर्ता ‘संपर्क फॉर समर्थन’ कार्यक्रम के तहत घर-घर जाकर लोगों को काम का हिसाब दे रहे हैं। ऐसे मे केंद्रीय मंत्री विजय गोयल दिल्ली में शाही इमाम के पास पहुंच उनसे समर्थन की बात कही थी।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने शाही इमाम बुखारी को केन्द्र की नरेंद्र मोदी सरकार की कामयाबियों की लिस्ट सौंपी और उनसे मोदी सरकार के लिए मुसलमानों का समर्थन मांगा। विजय गोयल से मुलाकात में शाही इमाम ने मोदी सरकार की खामियों की लिस्ट गोयल को सौंप दी।

रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने कहा कि भाजपा नेता हमसे मिलने तो आते हैं, लेकिन मुस्लिम समुदाय को निशाना बनाया जा रहा है। इमाम ने कहा, ‘वे हमारे पास आए लेकिन मुसलमानों को निशाना बनाया जा रहा है और उनके साथ बुरा बर्ताव हो रहा है। चुनाव में सिर्फ एक साल का वक्त है, अगर वे कुछ करते हैं, तो इसका स्वागत है, लेकिन हमारी कई शिकायतें हैं।’

शाही इमाम ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी एक तरफ कहते हैं मुसलमानों के एक हाथ में कुरान और दूसरे में कम्प्यूटर होना चाहिए, लेकिन यहां लिंचिंग की घटनाएं हो रही हैं।

Top Stories