Friday , April 20 2018

श्रीदेवी की निधन पर मीडिया ने लोगों को उलझाया ताकि नीरव मोदी का मामला दबे: राज ठाकरे

मुंबई: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) के प्रमुख राज ठाकरे ने नीरव मोदी के घोटाला और मिडिया की जुगलबंदी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उनहोंने कहा है कि बॉलीवुड की अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत शराब पीकर गिरने से हुई जिसे मिडिया ने खूब दिखाया। मिडिया द्वारा श्रीदेवी की निधन की खबर दिखाए जाने पर उन्होंने कहा कि नीरव मोदी मामले को दबाने के लिए ही श्रीदेवी को टीवी-अखबारों में प्रमुखता से दिखाया गया। ताकि नीरव मोदी के घोटाला मामला पर पर्दा डाला जा सके।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, राज ठाकरे ने सीधे तौर पर मिडिया पर सवाल खड़ा किया है। उनहोंने कहा कि, ”आज की मीडिया सरकार के दबाव में है। वो सरकार का एजेंडा चला रहे है। जितनी ख़बरें श्रीदेवी की मौत पर दिखाई गई क्या उतनी खबरें जस्टिस लोया की मौत को लेकर आई? राज ठाकरे ने कहा ”देशभर में नीरव मोदी पर चर्चा हो रही थी। उसके बाद श्रीदेवी की मौत का मामला सामने आया। यह मुद्दे को भटकाने के लिए लाया गया।

उनहोंने यह भी कहा कि जज लोया, सोहराबुद्दीन शेख के कथित फर्जी मुठभेड़ मामले की सुनवाई कर रहे थे जिसमें भाजपा अध्यक्ष अमित शाह भी आरोपी थे। बाद में शाह को इस मामले में बरी कर दिया था। बता दें कि नवंबर 2014 में जस्टिस लोया की मौत हुई थी. अब लोया की मौत मामले पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई चल रही है।

उल्लेखनीय है कि श्रीदेवी की 24 फरवरी को दुबई के एक होटल के बाथटब में दुर्घटनावश डूब जाने से मौत हो गई थी। उसके बाद श्रीदेवी के शव को मुंबई लाया गया। जहां उन्हें राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी गई। वहीँ नीरव मोदी पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) को करोड़ों का चूना लगाकर फरार हो चुका है

TOPPOPULARRECENT