गिरिराज सिंह को मुस्लिम नेता का जवाब- ‘देवबंद ज्ञान की गंगोत्री’

गिरिराज सिंह को मुस्लिम नेता का जवाब- ‘देवबंद ज्ञान की गंगोत्री’

भारत की मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के देवबंद को आतंकवाद की गंगोत्री बताए जाने के बयान पर विरोध जारी है।

 

न्यूज़ ट्रैक पर छपी खबर के अनुसार, पूर्व विधायक माविया अली ने कहा कि भाजपा की पाकिस्तानी आतंकवादियों से फिक्सिंग है। सपा और कांग्रेस ने भी गिरिराज के बयान की निंदा की।

 

इस मामले को लेकर बृहस्पतिवार को जारी बयान में माविया अली ने कहा कि देवबंद आतंकवाद की नहीं, बल्कि ज्ञान की गंगोत्री है। गिरिराज आतंकी अजहर मसूद और हाफिज सईद के जहनी गुलाम हैं।

 

भाजपा की पाक आतंकियों से फिक्सिंग है, क्योंकि देश में जब कभी चुनाव होता है, तो भाजपा पाक दहशतगर्दों का सहारा लेती है।

 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शिक्षक नगर में हुई सपा की बैठक में गन्ना समिति के पूर्व चेयरमैन और सपा नेता चौधरी प्रविंद्र कुमार ने कहा कि आजादी में देवबंद, दारुल उलूम और उलमा ने बड़ा किरदार अदा किया है।

 

देवबंद की गंगा जमुनी तहजीब का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि इसके एक छोर पर दारुल उलूम है, तो दूसरे छोर पर श्री त्रिपुर मां बाला सुंदरी देवी की शक्तिपीठ है।

 

बैठक में भीम त्यागी, अजीत पंवार, सुरेंद्र राणा, विवेक शर्मा, परवेज अब्बासी, असलम त्यागी आदि मौजूद रहे.मोहल्ला टाकान स्थित कांग्रेस कार्यालय पर हुई बैठक में नगर अध्यक्ष तंजीम सिद्दीकी ने भाजपा पर सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर देश को तोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि गिरिराज सिंह देवबंद और दारुल उलूम के इतिहास के बारे पढ़ लेते, तो अच्छा होता. बैठक में अब्दुल कादिर त्यागी, शहजाद उस्मानी, वरयाम खान आदि मौजूद रहे।

Top Stories