Monday , December 18 2017

भारत में व‍रोध के बावजूद रूस में ‘पद्मावती’ हिट

मुंबई. भारत में हो रहे लगातार वोरोध के बावजूद फिल्म ‘पद्मावती’ रूस में धमाल मचा रखा है। फिल्म में घूमर डांस को लेकर पूरे भारत में विरोध हो रहा है। वहीँ संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण को खूब धमकियां मिल रही है। लेकिन भारत में इसका विरोध के बावजूद दीपिका का यह घूमर रूस के लोगों को दीवाना बना रहा है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

दीपिका का घूमर लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि अब लोग घूमर डांस को अपने स्टागइल में करके पोस्टब कर रहे हैं। इस गाने की शूटिंग के लिए भारी लहंगा और ज्वेलरी में दीपिका कुल 66 बार घूमीं। इस सीक्वेंस के बारे में दीपिका बताती हैं कि यह सबसे मुश्किल सॉन्ग सीक्वेंस था, जिसे संजय सर और मैंने शूट किया। इस गाने के साथ शूटिंग शुरू हुई और मैं वह दिन कभी नहीं भूल सकती।

जबकि दीपिका के घूमर की लॉन्चिंग के बाद सोशल मिडिया पर कई और घूमर डांस वायरल हो रहे हैं। इनमें सबसे शानदार घूमर डांस है रूस के डांस ग्रुप इंडियन डांस ग्रुप मयूरी का।
इस ग्रुप की एक दर्जन रुसी महिलाओं ने मिलकर ये डांस तैयार किया है। मयूरी के घूमर डांस में सभी महिलाएं एक जैसे कॉस्ट्यू्म में नजर आ रही हैं, जिसे देखकर आप दीपिका की घूमर डांस को भूल जाएंगे।

TOPPOPULARRECENT