बास्केटबॉल खिलाड़ी कोबी ब्रायन की मौत से दुखी दिया मिर्ज़ा, जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल के मंच पर फूट-फूट कर रोईं

बास्केटबॉल खिलाड़ी कोबी ब्रायन की मौत से दुखी दिया मिर्ज़ा, जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल के मंच पर फूट-फूट कर रोईं

अभिनेत्री Dia Mirza ने जयपुल लिटरेचर फेस्टिवल में हिस्सा लिया। उन्हें पर्यावरण से जुड़े विषय पर बोलने के लिए आमंत्रित किया गया था, लेकिन मंच पर अपनी बात रखते-रखते वे रोने लगीं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में Dia Mirza कह रही हैं, ‘किसी के दुख दर्द को समझने से पीछे ना हटें। अपने आंसूओं को ना रोकें। उसे महसूस करें, उसे सभी सीमाओं तक महसूस करें। यह अच्छा है। इससे हमें ताकत मिलती है। यह हम हैं और यह परफॉर्मेंस नहीं है। इस दौरान एक शख्स ने उन्हें आंसू पोंछने के लिए टिश्यू पेपर देने की कोशिश की, लेकिन Dia Mirza ने यह कहते हुए इन्हें लेने से इन्कार कर दिया कि मुझे टिश्यू पेपर नहीं चाहिए। उनका इशारा इस बात पर था कि ये टिश्यू पेपर भी पर्यावरण की कीमत पर पेड़ों को काटकर बनाए गए हैं।

एक अन्य मीडिया रिपोर्ट में बताया गया कि Dia Mirza मशहूर बास्केटबॉल खिलाड़ी कोबी ब्रायन की मौत से दुखी हैं। उन्होंने इसी मंच से कहा कि 26 जनवरी को हम सभी उत्साह में थे।

सभी देशवासियों ने गणतंत्र दिवस मनाया, लेकिन रात में ही यह दुखद खबर आ गई। कोबी ब्रायन के दुनियाभर में करोड़ों फैन्स हैं। हेलिकॉप्टर दुर्घटना में कोबी ब्रायन के साथ उनकी बेटी की भी मौत हो गई है। बहरहाल, दीया मिर्जा का यह वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया पर खूब कमेंट्स आ रहे हैं

Top Stories