खाना बनाने वाली वीडियो पोस्टिंग पर भड़की सानिया मिर्जा, दिया मिर्जा ने दिया जवाब!

खाना बनाने वाली वीडियो पोस्टिंग पर भड़की सानिया मिर्जा, दिया मिर्जा ने दिया जवाब!

कोविड-19 वैश्विक महामारी ने इस समय पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले रखा है। कोरोनावायरस की चपेट में आकर दुनिया भर में लगभग 50 हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 10 लाख से अधिक लोग इस वायरस से संक्रमित हैं।

 

इंडिया डॉट कॉम पर छपी खबर के अनुसार, भारत में कोरोना की चपेट में आकर 77 लोगों ने अपनी जान गंवा दी है वहीं इससे संक्रमित मरीजों की संख्या 3 हजार से अधिक है। इस वायरस के चेन को तोड़ने के लिए भारत में इस समय 21 दिन का लॉकडाउन है।

 

भारतीय महिला स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा उन हस्तियों से ज्यादा खुश नहीं हैं जो लॉकडाउन के दौरान घर का काम करते हुए, सफाई करते हुए, वर्कआउट करते हुए, खान बनाते हुए जैसी वीडियो और फोटो खूब शेयर कर रहे हैं।

 

 

सानिया ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘ सिर्फ इतना ही कहना था कि सैंकड़ों, हजारों लोग ऐसे हैं खासकर हमारे तरफ, इस दुनिया में जो भूख की वजह से मर रहे हैं और दिन भर खाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं ताकि अगर उनका भाग्य हो तो उन्हें एक वक्त का खाना नसीब हो जाए।

 

 

सानिया ने भी लॉकडाउन की वजह से खाने को मोहताज हुए मजदूरों और जरूरतमंदों के लिए एक करोड़ से ज्यादा फंड जुटाए हैं।

 

 

मां बनने के दो साल बाद टेनिस कोर्ट पर वापसी करने वाली सानिया के इस ट्वीट का बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा ने कुछ इस तरह से जवाब दिया है।

 

 

दीया ने ट्वीट किया, ‘ सानिया, मैं आपको नहीं बता सकती कि मैंने इस बारे में कितनी बार सोचा…विशेष रूप से इंस्टा पर ऐसी पोस्ट्स, लेकिन मुझे लगता है कि हर किसी का मुकाबला करने का अपना तरीका है।

 

 

एक चीज जो मैं रोज सीख रही हूं, वो ये है कि ये जजमेंट पास करने का समय नहीं है. सबसे अच्छा है कि हम अपना काम करें और अपना रास्ता खोजें।

Top Stories