Sunday , November 19 2017
Home / India / जब प्रियंका की ड्रेस से PM मोदी को आपत्ति नहीं, तो ट्रोल ब्रिगेड को भी नहीं होनी चाहिए: दिग्विजय सिंह

जब प्रियंका की ड्रेस से PM मोदी को आपत्ति नहीं, तो ट्रोल ब्रिगेड को भी नहीं होनी चाहिए: दिग्विजय सिंह

बर्लिन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद प्रियंका चोपड़ा अपनी ड्रेस को लेकर सोशल साइट्स पर ट्रोल हुईं हैं। ट्रोलर्स ने प्रियंका को पीएम के सामने सलीके के कपड़े पहनने की सलाह दी है ।

अब प्रियंका चोपड़ा के समर्थन में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह उतर आए हैं। कांग्रेस नेता ट्वीट कर कहा, ‘जब प्रधानमंत्री को आपत्ति नहीं तो किसी और को क्यों?’ हालांकि मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री के ट्वीट के बाद यूजर्स ने उन्हें ही निशाने पर ले लिया है।

ट्विटर यूजर बाबू भईया लिखते हैं, ‘भविष्य के लिए इन लाइनों को याद रखना जब प्रधानमंत्री बड़े निर्णय लेंगे। जैसे, नोटबंदी।’

राव करन सिंह लिखते हैं, ‘सर कांग्रेस मुक्त अभियान में आप पप्पू से भी बड़े खिलाड़ी हो। बहुत बहुत नमन।’

हिंदू हूं आगे बोल यूजर अपने अकाउंट पर लिखते हैं, ‘आपको कोई काम धाम नहीं है क्या?’

आशीष शर्मा लिखते हैं, ‘इन दिनों आपके पास कोई काम नहीं है। तो आपने पीएम मोदी को ही ट्रोल करना शुरू कर दिया।’

छोटे केजरी लिखते हैं, ‘तब आप क्यों चिंता कर रहे हो?’

दूसरी तरफ MÕĎÏfîęđ Ķûďí दिग्विजय का समर्थन करते हुए लिखते हैं, ‘अब लड़कियां भी तुम लोगों से पूछकर कपड़े पहने? सोच ही गंदी है। ऐसा कुछ नहीं था उन कपड़ों में जिससे तुम बवाल मचाए हुए हो।’

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इस वक्त अपनी हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ का जमकर प्रचार कर रही है। 34 साल की एक्ट्रेस इस सिलसिले में बर्लिन भी पहुंची जहां उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की।

पीएम मोदी से मुलाकात के बाद से ही प्रियंका लगातार सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर ट्रोल हो रही हैं। दरअसल ट्विटर यूजर ने प्रधानमंत्री से मुलाकात के दौरान पहनी गई ड्रेस को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है।

TOPPOPULARRECENT