कोरोना वायरस से बचने के लिए दिलीप उठाया बड़ा कदम, आइसोलेशन में गये!

कोरोना वायरस से बचने के लिए दिलीप उठाया बड़ा कदम, आइसोलेशन में गये!

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रह चुके दिलीप कुमार की उम्र अब 97 साल हो चुकी है और इस समय वह भी कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए पूरी तरह से आइसोलेशन और क्वारेनटाइन में चले गए हैं।

 

न्यूज़ ट्रैक पर छपी खबर के अनुसार, उन्होंने बीते मंगलवार रात ट्वीट कर इस बारे में बात की। उन्होंने कहा कि ‘सायरा बानो उनका पूरा ध्यान रख रही हैं।

 

 

जी दरअसल हाल ही में दिलीप कुमार ने ट्वीट कर लिखा- ‘कोरोना वायरस की वजह से मैं पूरी तरह से आइसोलेशन और क्वारेनटाइन में हूं।

 

सायरा इसका पूरा ध्यान रख रही हैं कि मुझे किसी भी तरह का कोई इंफेक्शन न हो। आप सभी को बता दें कि दिलीप कुमार की तबीयत लंबे समय से नासाज चल रही है और वह ठीक होकर भी ठीक नहीं हो पा रहे हैं।

 

 

उन्हें लेकर आए दिन कोई ना कोई खबर आ ही जाती है। आप सभी को यह भी पता ही होगा कि इन दिनों कोरोना वायरस की वजह से दुनिया भर में दहशत का माहौल है और हर कोई इससे बचने के लिए कुछ ना कुछ कर रहा है।

 

वहीं बात करें इस वायरस से होने वाली मौत के बारे में तो इसके कारण अब तक छह हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है और इस वायरस से अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं।

 

भारत में इस वायरस के चलते अब तक 100 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं वहीं कहा तो यह भी जा रहा है कि दो लोगों की मौत तक हो चुकी है।

 

इसके कारण बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक में काम ठप्प है। इसके चलते कई सारी फिल्मों की रिलीज डेट टल गई है और फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग पर रोक लग चुकी है।

Top Stories