दिलजीत दोसांझ ने अपनी आ रही पंजाबी फिल्म ‘छडा’ का पहला पोस्टर किया जारी

दिलजीत दोसांझ ने अपनी आ रही पंजाबी फिल्म ‘छडा’ का पहला पोस्टर किया जारी

चंडीगढ़: दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी समय से इंतजार की जा रही पंजाबी फिल्म छडा का पहला पोस्टर जारी किया है। इस फिल्म में 4 साल के लंबे इंतजार के बाद जट्ट एंड जूलियट की सुपरहिट जोड़ी को फिर से एक साथ देखा जायेगा।

इस से पहले आखिरी बार उनको 2015 में सरदार जी फिल्म में एक साथ देखा गया था। जिस ने कि बॉक्स आफिस पर धमाल मचा दिया था। पहले यह दोनों कलाकार जट्ट एंड जूलियट-1 और 2 के इलावा मेरा दिल लूटेया द्वारा बॉक्स आफिस के सभी रिकार्ड तोड़ चुके हैं। हर बार जब यह जोड़ी स्करीन पर एक साथ नजर आई है तो दर्शकों को कुछ नया देखने को मिला है और इस बार भी इस जोड़ी से कुछ खास उम्मीद की जा सकती है।

पोस्टर की पहली झलक में दिलजीत दोसांझ की अंतरराष्ट्रीय सुपर स्टार कैली जेनर प्रति दीवानगी हैरान करने वाली है। हम देखेंगे कि किस तरह हमारा देसी पंजाबी छड़ा प्लास्टिक की गुड्डी जिस का नाम कैली और हमारा लडक़ा पकड़ कर घूम रहा है। इस पोस्टर को देखना बड़ा आनंद दायक है परंतु अब सब की नजरें इस सुपरहिट जोड़ी को एक साथ देखने के लिए बेताब हैं परंतु दलजीत और बाजवा को एक साथ देख कर दर्शकों की उम्मीदें और उतेजनाएं चरम सीमा पर पहुंच गई हैं। फिल्म की रोचक टैगलाईन “कुत्ता हो जो विवाह करवाए!” भी दर्शकों का ध्यान अपनी तरख खीच रहा है।

अब हम यह देखने के लिए बेताब हैं कि हमारा देसी छड़ा हमारी पंजाबी जूलियट के साथ न हो कर कैली के साथ पोस्टर में क्यों खडा है और ऐसा क्या कारण है कि वह विवाह करवाने से तौबा कर रहा है। हमारे इस प्रश्न का उत्तर 20 मई को फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के साथ मिलने की आशा है और अन्य 21 जून 2019 को फिल्म रिलीज होने पर संपूर्ण तौर पर सभी प्रश्नों के उत्तर मिल जाएंगे।

‘छड़ा’ जगदीप सिद्धू जिन्होंने कि पहले बॉक्स आफिस की सुपर हिट फिल्म किस्मत को डायरैक्ट और सुपर फिल्म निक्का जैलदार को लिखा है की तरफ से लिखी और डायरेक्ट की गई फिल्म है। ए एंड ए ऐडवाईजर्स के अतुल भल्ला और अमित भल्ला जिन्होंने फिल्म का निर्माण किया है इस से पहले सुपरहिट फिल्में कैरी ऑन जट्टा-2 और बधाईयां जी बधाईयां बना चुके हैं और ब्रेट फिल्मज से अनुराग सिंह, अमन गिल और पवन गिल।

अमन गिल ने उड़ता पंजाब जैसी फिल्में पहले प्रोड्यूस की हैं इस के बिना अनुराग सिंह, अक्षय कुमार की मुख्य भूमिका वाली फिल्म केसरी का निर्देशन करने के इलावा पंजाबी की सुपरहिट फिल्में जट्ट जूलियट 1 और 2 और राष्ट्रीय अवार्ड विजेता फिल्म पंजाब 1984 का निर्देशन कर चुके हैं। फिल्म की पैंतीस दिनों की उलटी संख्या शुरू हो चुकी है और हम अब बिल्कुल इंतजार नहीं कर सकते कि यह प्रसिद्ध जोड़ी आने वाले जिन में क्या नया पेश करेगी।

Top Stories