इस्लाम कुबूल कर रोजा रख रही दीप‍िका, कहा- ज‍िंदगी में सुकून आ गया है

इस्लाम कुबूल कर रोजा रख रही दीप‍िका, कहा- ज‍िंदगी में सुकून आ गया है

टीवी की फेवरेट बहू दीपिका कक्कड़ यानि सिमर की कुछ महीनों पहले एक्टर शोएब इब्राहिम से शादी हुई थी. दीपिका इन दिनों टीवी इंडस्ट्री से दूर अपनी फैमिली के साथ वक्त बि‍ता रही हैं. दीपिका के फैन पेज से इंस्टाग्राम पर परिवार संग इफ्तार करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं.

दीप‍िका ने इंटरव्यू में बताया कि शादी के बाद ज‍िंदगी में सुकून आ गया है. मैं शोएब के लिए खाना बनाती हूं. घर में शोएब की मां और बहन के साथ वक्त बिताती हूं.

दीप‍िका ने शोएब के परिवार संग कई वीड‍ियो शेयर किए हैं. दीपिका रमजान के महीने में रोजा भी रख रही हैं. उनका कहना है कि रोजा रखना इतना मुश्क‍िल नहीं है, जितना मैं शादी के पहले सोचती है.

ईद की तैयार‍ियों पर दीप‍िका ने बताया कि मैं ग्रीन कलर का सरारा पहनने वाली हूं. मेरी पूरी वाडरोब तैयार है. पर‍िवार के सभी लोग बहुत उत्सुक हैं.

रिपोर्ट्स के मुताब‍िक लंबे समय तक लिव‍इन रिलेशन में रहने के बाद दीपिका ने शोएब से शादी के लिए अपना धर्म बदला लिया था. शादी के बाद दीपिका कक्कड़ ने अपना नाम फैजा रख लिया था.

इस्लामिक रीति रिवाज से शादी करने और धर्म बदलने को लेकर सोशल मीड‍िया पर काफी चर्चा हुई थी. बाद में एक इंटरव्यू में दीपिका ने कहा था कि उन्हें अपने फैसले पर गर्व है. बकौल एक्ट्रेस,  इस फैसले में मेरा परिवार मेरे साथ है.

यह मेरी जिंदगी का निजी मामला है. किसी को इसमें दखल देने की अनुमति नहीं है.

Top Stories