Tuesday , December 12 2017

BJP शासित राजस्थान में नहीं थम रहीं वारदातें, स्कूल के डायरेक्‍टर-टीचर ने किया नाबालिग़ से गैंगरेप

बीजेपी शासित राज्यों में बच्चों के साथ अपराध के मामले तेज़ी से बढ़ते नज़र आ रहे हैं। ताज़ा मामला राजस्थान के सीकर का है, जहां एक नाबालिग़ बच्ची के साथ स्कूल के डायरेक्ट और एक टीचर ने मिलकर गैंगरेप किया और फिर उसका जबरन अबॉर्शन करा दिया।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, अजीतगढ़ के हरदासकाबास गांव के जनता बाल विद्या मंदिर सीनियर सैकंडरी स्कूल में पढ़ने वाली नाबालिग़ छात्रा के साथ स्कूल के डायरेक्ट और एक टीचर ने मिलकर गैंगरेप किया था। इसके बाद जब लड़की गर्भवती हो गई तो आरोपियों ने उसका जबरन अबॉर्शन करा दिया।

इस मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई गई है। घटना की जानकारी देते हुए नीमकाथाना के पुलिस उपाधीक्षक कुशाल सिंह ने कहा कि पीड़िता ने अपनी शिकायत में जगदीश यादव और जगत सिंह का नाम दर्ज कराया है।

इसके साथ ही पुलिस ने स्थानीय अस्पताल के डॉक्टर रजनीश शर्मा और कानन शर्मा के खिलाफ भी बिना लड़की की अनुमति के गर्भपात करने के मामले में केस दर्ज किया गया है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया की स्कूल डायरेक्टर और शिक्षक पीड़िता को एक्स्ट्रा क्लास देने के बहाने जल्दी स्कूल बुला लेते थे। इसके बाद वे मौका पाकर पीड़िता के साथ दुष्कर्म करते थे। इसी बीच छात्रा गर्भवती हो गई और जब इस बारे में आरोपियों को पता चला तो वे पिछले महीने पीड़ितो को रजनीश नामक अस्पताल में गर्भपात कराने के लिए ले गए।

अवैध रूप से गर्भपात कराने के बाद 4 सितंबर को अचानक पीड़िता की तबियत खराब हो गई जिसके बाद आरोपी उसे स्थानीय अस्पताल ले गए जहां उसकी तबियत और ज्यादा बिगड़ गई।

पीड़िता की तबियत खराब होने की खबर मिलते ही उसके परिजन अस्पताल पहुंचे जिसके बाद पीड़िता ने उन्हें आपबीती सुनाई। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

बता दें कि अभी 4 दिन पहले ही बाडमेर ज़िले से केंद्रीय विद्यालय में पढ़ने वाली एक छह साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया था।

TOPPOPULARRECENT