संबित पात्रा और गिरिराज सिंह के बयान से हंगामा

संबित पात्रा और गिरिराज सिंह के बयान से हंगामा

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह और भाकपा प्रवक्ता संबित पात्रा बने विपक्षी पार्टियों को लेकर विवादित बयान दिया है। भाजपा के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह ने विपक्ष को आतंकवादी ओसामा बिन लादेन से जोड़ते हुए ‘ओसमवादी’ बताया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

गिरिराज सिंह ने ट्विट करते हुए एनडीए के खिलाफ विपक्षी पार्टियों के गठबंधन पर आलोचना करते हुए कहा कि माओवादी, जातिवाद और ओसमवादी एकजुट हो गए हैं। उन्होंने सोमवार को ट्विट करते हुए कहा कि माओवादी, जातिवाद, साम्राजी और ओसमवादी सभी एनडीए के खिलाफ एकजुट हो गये हैं।
लेकिन विकास की ओरल गंगा में बहते हुए एनडीए की नाव तयशुदा रफ्तार से 2019 का पड़ाव जरूर पार कर लेगी। इससे पहले भाजपा के प्रवक्ता ने भी एकजुट हो रहे विपक्ष को लेकर कुछ ऐसा ही विवादित बयान दिया था।

उन्होंने मुम्बई हमलों के मास्टरमाइंड हाफिज सईद का एक वीडियो करके कहा था कि यह सिर्फ अब तक न बन सका महागठबंधन ही नहीं है, जो 2019 में मोदी को प्रधानमंत्री बनने से रोकना चाहता है। ऐसे कई और लोग भी हैं, जो ऐसा चाहते हैं। यहाँ हाफिज सईद खुले तौर पर नरेंद्र मोदी का खून बहाने की बात कर रहा है। वहीं इस मामले पर विवाद होने के बाद उन्होंने एक और ट्विट करके कहा कि बेशक यह कोई तुलना नहीं।

Top Stories