अरविंद केजरीवाल का खुलासा- भाजपा नेता ने बताया, चुनाव से पहले दंगे करवा के जीत जाएंगे

अरविंद केजरीवाल का खुलासा- भाजपा नेता ने बताया, चुनाव से पहले दंगे करवा के जीत जाएंगे
Click for full image

नई दिल्ली: शुक्रवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हाल ही में कोरेगांव-भीमा में हुई हिंसा और महाराष्ट्र में जातीय तनाव के लिए भाजपा-आरएसएस को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने महाराष्ट्र में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि पाकिस्तान जो काम पिछले 70 सालों में नहीं कर सका वो भाजपा ने कर दिखाया। उनहोंने यह भी कहा कि भाजपा दो समुदायों को बांटने का काम किया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

रिपोर्ट के मुताबिक, अरविन्द केजरीवाल मराठा शासक छत्रपति शिवाजी की मां जीजाबाई को श्रद्धांजलि अर्पित करने पहुंचे महाराष्ट्र में बुलढाणा जिले में एक जनसभा को संबोधित करने के दौरान भाजपा पर जमकर हमला बोला। श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद उनहोंने कहा कि कोरेगांव-भीमा में हुई हिंसा और महाराष्ट्र में जातीय तनाव के लिए भाजपा-आरएसएस जिम्मेदार हैं।

आप प्रमुख ने कहा कि भाजपा-आरएसएस (समर्थकों) ने कोरेगांव-भीमा में दलितों पर हमला किया जिससे जातीय तनाव हुआ। वह इसकी निंदा करते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि शासन करने के लिए जाति और धर्म के आधार पर दंगा भड़काना भाजपा का सिद्धांत है। खास बात यह रही कि केजरीवाल ने भाजपा के गंदी नीति का खुलासा करते हुए कहा कि ‘एक भाजपा नेता ने उन्हें बताया था कि चुनाव से पहले दंगे कराकर वह (भाजपा) फिर जीत जाएंगे’।

Top Stories