Saturday , April 21 2018

फिलिस्तीनियों का रूप धारे इजरायली एजेंट्स ‘‘मुस्तारबीन’’ का खुलासा, जो फिलिस्तीनियों की हत्या करते हैं

रमल्ला: फिलिस्तीनियों के रूप में छुपे इजरायली एजेंट्स का खुलासा हुआ है जो मौक़ा मिलते ही फिलिस्तीनियों को मार डालते हैं या इजरायली सेना के सामने ले आते हैं ताकि उन्हें मार दिया जाए, इस ग्रूप को ‘मुस्तारबीन’ का नाम दिया गया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

अलजजीरा की एक रिपोर्ट के अनुसार यह एजेंट्स फिलिस्तीनियों के अंदाज़ में अरबी बोलते हैं, बिलकुल अरबों की तरह व्यवहार करते हैं, उनके चेहरे फिलिस्तीनी रूमाल से ढके होते हैं। यह इजराइल विरोधी प्रदर्शनों में इजराइल के खिलाफ नारा लगाते हैं, जब यह फिलिस्तीनी प्रदर्शनकारियों में शामिल होते हैं तो अचानक अपने लिबास में छुपी गनें उन पर तान लेते हैं उनकी हत्या कर देते हैं या फिर उन्हें दूर मौजूद इजरायली सेना में बैठे सनाईपर्ज़ का निवाला बना देते हैं। या इजरायली सेना आगे बढ़कर उन फिलिस्तीनियों को दबोच लेती है। उसके बाद सभी प्रदर्शनकारी गायब हो जाते हैं और सिर्फ एक नारा सुनाई देता है ‘मुस्तारबीन’।

मुस्तारबीन किसी ऐसे शख्स के बारे में कहा जाता है जो अरबी भाषा और कल्चर से अच्छी तरह वाकिफ हो, लेकिन इजरायली संदर्भ में मुस्तारबीन ऐसे लोगों को कहते हैं जो खास भयानक मिशन लेकर फिलिस्तीनियों की गुटों में जा घुसते हैं और उन्हें नुकसान पहुंचाते हैं ।

TOPPOPULARRECENT