Monday , December 18 2017

लेडी डायना के साथ सोता, लेकिन वह पागल थी – डोनाल्ड ट्रम्प

वाशिंगटन: हाल ही में जारी एक ऑडियो के एक नए टेप में, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने कहा कि राजकुमारी डायना ‘पागल’ थी, लेकिन वह “बिना किसी झिझक के उनके साथ सो सकते थे।”

टेप और ऑडियो डोनाल्ड ट्रम्प के एक इंटरव्यू का है जो सन 2000 में हॉवर्ड स्टर्न द्वारा रेडियो पर होस्ट किया गया था। न्यूज़ 18 ने एक लेख में उल्लेख किया कि, ट्रम्प को ‘पागल’ और ‘मामूली विस्तार’ कहा गया और कहा कि डायना “वास्तव में बहुत सुंदर, सुपरमॉडेल की तरह थीं”।

“उनकी हाइट अच्छी थी, वह बहुत सुन्दर थी, उनकी त्वचा अच्छी थी…वह शानदार थी, “फिर ट्रम्प ने कहा,” वह पागल थी लेकिन ये मामूली विवरण हैं। “वेल्स की पूर्व राजकुमारी सिर्फ तीन साल पहले एक कार दुर्घटना में मर गई थी।

1997 की एक पूर्व इंटरव्यू में, स्टर्न और ट्रम्प ने व्यापार जगत के बारे में बात की थी ताकि महिलाओं से यौन संबंध रखने से पहले एचआईवी परीक्षण मिल सके। ऑडियो और टेप को गुमनाम रूप से वेबसाइट फैक्टबेस पर भेजा गया था।

रेडियो जॉकी ने भी दृश्य पर काम किया, क्योंकि ट्रम्प ने एक डायरेक्टरी जांच के लिए डायना से पूछा था, “हे लेडी दी, क्या आप डॉक्टर के पास जाएंगे?” स्टर्न ने मजाक में पूछा। ट्रम्प फिर ब्रिटिश शाही के साथ बातचीत की कल्पना करते और मजाक करने लगते हैं, “मेरे लेक्सस में आ जाओ, क्योंकि मेरे पास एक नया डॉक्टर है, हम आपको थोड़ा जांच देना चाहते हैं,” वे यह ऐसे कहते हैं जैसे लेडी डायना से कह रहे हो।

अमेरिकी राष्ट्रपति वर्ष 2000 में रेडियो शो में अपनी टॉप हॉटेस्ट वीमेन की सूची पर चर्चा करने के लिए गये थे। राजकुमारी डायना उस सूची में तीसरे स्थान पर थी, उनकी एक्स वाइफ इवान्न्ना दूसरे नंबर पर थी और पहले नंबर पर लेडी मेलानिया थी.

टीवी प्रस्तोता सेलीना स्कॉट ने पहले दावा किया था कि ट्रम्प ने “पीछा” करने के लिए डायना को अपना पीछा करते हुए कहा था कि उन्होंने देर से राजकुमारी “ढोंगी” को दे दिया।

2015 में संडे टाइम्स में लिखते हुए, स्कॉट ने कहा: “उन्होंने बड़े पैमाने पर गुलदस्ते के साथ केंसिंगटन पैलेस में डायना को बमबारी की।”

स्कॉट ने कहा, “ट्रम्प ने स्पष्ट रूप से डायना को अंतिम ट्राफी पत्नी के रूप में देखा जैसा कि गुलाब और ऑर्किड उसके अपार्टमेंट में ढेर हो गए, वह तेजी से चिंतित हो गई कि उसे क्या करना चाहिए।

स्कॉट के अनुसार, “जब 1997 में पेरिस में एक दुर्घटना में डायना की मृत्यु हुई, ट्रम्प ने मित्रों से कहा कि उनका सबसे बड़ा खेद है कि उन्होंने उनको डेट नहीं किया।”

TOPPOPULARRECENT