बीजेपी का मजाक उड़ाते हुए केटीआर ने कहा- ‘डोनाल्ड ट्रम्प जीएचएमसी चुनावों के लिए भी प्रचार कर सकते हैं’

, , ,

   

हैदराबाद नागरिक चुनावों के लिए केवल पांच दिन शेष हैं और इसी तरह की बुखार की पिच पर प्रचार करने के लिए, केंद्र सत्तारूढ़ पार्टी भाजपा और उसके नेता शहर में पूर्ण प्रचार अभियान में व्यस्त दिखाई दे रहे हैं।

हैदराबाद में स्थानीय चुनावों के प्रचार के लिए गृह मंत्री अमित शाह सहित राष्ट्रीय नेताओं को शामिल करने के लिए भाजपा का मजाक उड़ाते हुए, तेलंगाना के आईटी मंत्री केटी रामाराव ने व्यंग्य करते हुए कहा, “ऐसा प्रतीत होता है कि डोनाल्ड ट्रम्प भी अभियान में आएंगे।”

तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) के कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा नेता स्थानीय चुनावों में प्रचार करने के लिए दिल्ली से आ रहे हैं। “अमित शाह जी आ रहे हैं, मोदी जी भी आ रहे हैं। ऐसा प्रतीत होता है कि डोनाल्ड ट्रम्प भी इस अभियान के लिए हैदराबाद आएंगे, ”रामाराव ने कहा।

केटी रामाराव ने गुरुवार को निज़ाम्स क्लब में हैदराबाद ट्रांसफॉर्मिंग हैदराबाद इन ग्लोबल सिटी ’की बैठक में बात करते हुए ये टिप्पणियां कीं।

दिल्ली के सभी राजनीतिक पर्यटकों का स्वागत है। आप हैदराबादी बिरयानी का स्वाद चख सकते हैं, लेकिन खाली हाथ नहीं आते। 1,350 करोड़ की हमारी बाढ़ राहत लाओ। अन्यथा, लोग आपसे सवाल करेंगे, ”उन्होंने कहा।

यह इंगित करते हुए कि ये “राजनीतिक पर्यटक” आते हैं और जाते हैं, उन्होंने कहा: “वे [भाजपा नेता] कुछ भी नहीं करते हैं। यह टीआरएस के नेता हैं जो हमेशा बाढ़ जैसे संकटों के दौरान लोगों द्वारा खड़े रहते हैं। ”

बुधवार को, केटीआर ने यह कहकर भाजपा पर तीखा हमला किया कि पार्टी ने पहले ही “हार मान ली” और इसीलिए वह “गली नेताओं के लिए चुनाव” ला रही थी।

मतदान से पहले लोगों से सोचने का अनुरोध करते हुए उन्होंने कहा कि दक्षिणपंथी नीतियां और वामपंथी अर्थव्यवस्था देश के लिए खतरनाक थी।