Friday , September 21 2018

मुस्लिमों को अपने घरों में प्रवेश की अनुमति न दें हिन्दू परिवार : राजस्थान भाजपा विधायक

अलवर: अलवर शहर से भाजपा के विधायक बनवारी लाल सिंघल ने मुस्लिमों को अपने घरों में प्रवेश करने की अनुमति नहीं देने के लिए हिंदू परिवारों से आग्रह किया। सोमवार को टीओआई से बात करते हुए, विधायक ने कहा कि मुसलमानों को हर तरह के अपराधों में आदतन रूप से शामिल किया गया था। उन्होंने दावा किया कि उन्होंने न तो मुसलमानों को अपने निवास या कार्यालय में प्रवेश करने की अनुमति दी और न ही उनके वोटों की मांग की।

भाजपा विधायक बनवारी लाल सिंघल ने कहा कि मेरे घर में मुसलमान का प्रवेश नहीं है किसी भी कीमत पर किसी काम के लिए भी नहीं। घर के अंदर एंट्री नहीं है। उन्होने कहा वोट मांगने मैं उनके घरों में नहीं जाता, वो बुलाते है तब भी नहीं जाता। मेरे पास है हिंदू समाज 35 बिरादरी, कहां दिक्कत आ रही है। मैं आपसे कहना चाहता हूं ऐसे सहिष्णु मत बनो। विधायक सिंघल ने रविवार को जिला वैश्य महासम्मेलन समिति की ओर से आयोजित प्रतिभा सम्मान समारोह में यह विवादित बोल बोले।

वे बोले मुसलमान समाज की अनपढ़ गवार लड़की को पता है जो गांव में गोबर थेप रही है उसको पता है हिंदू लड़के से बात तक नहीं करनी है, शादी तो दूर की बात। हमारे समाज की बहन बेटी बड़े शान से मुसलमानों के साथ भाग जाती है। बाप के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दे देती है। जिनको हम आरएएस आईएएस बना रहे है वो चली जाती है हिंदू समाज की बेटी कितने उदाहरण है। मेरे पास भी हमारे समाज के लोग आते है जो कहते है यह मेव अलग है। मैं पूछता हूं इसमें क्या अलग है। मैंने एक दिन एक समाचार पत्र के संपादक को फोन कर पूछा उन्होंने लिखा था समुदाय विशेष बड़े समाचार पत्र के संपादक जी थे इस समुदाय की विशेषता क्या है तुमने लिखा है समुदाय विशेष तो वही है जिसमे कोई विशेषता हो इसकी विशेषता बताओ जिसमें कुछ नहीं है उसे विशेष कह रहो हो।

बड़े शर्म की बात है । जिसमें विशेषता भरी पड़ी है वह सामान्य आप किसी भी फिल्ड में लगा दीजिए वैश्य समाज को अपनी काबिलियत साबित कर देगा।

TOPPOPULARRECENT