Friday , December 15 2017

अभिनेता प्रकाश राज ने हिंदुत्व समूहों की निंदा करते हुए कहा- हमारा समय बर्बाद मत करो

अभिनेता प्रकाश राज ने एक बार फिर हिंदुत्व समूहों की निंदा की है। ताजमहल और 18 वीं शताब्दी के बहादुर योद्धा टीपू सुल्तान को इतिहास से बाहर करने के विवाद को लेकर अभिनेता प्रकाश राज ने हिंदुत्व समूहों की आलोचना की है।

एक ट्विटर पोस्ट में, मशहूर अभिनेता प्रकाश राज ने लिखा, हमारा देश, सड़कों, स्कूलों, अस्पतालों, बढ़ते युवाओं और किसानों की दिक्कतों पर ध्यान केंद्रित करने की बजाय, शासन और विकास पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय, चुनाव जीतने पर केन्द्रित है।

आप राजनीतिज्ञ क्यों हैं, जो हमारा समय खराब कर रहे है। इतिहास को लेकर, कि हम इतिहास खो रहे हैं टीपू सुल्तान या ताजमहल को लेकर। इनसे नफरत फैलाई जा रही है।

http://

प्रकाश राज की यह टिप्पणी ऐसे समय में आई है जब इससे पूर्व अठारहवीं सदी के महान शासक टीपू सुल्तान की जयंती को लेकर चल रहे राजनीतिक घमासान के बीच कर्नाटक विधानसभा और विधान परिषद की 60वीं वर्षगांठ पर संयुक्त सत्र को संबोधित करते हुए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने 25 अक्टूबर को उनकी जमकर तारीफ करते हुए ऐतिहासिक योद्धा करार दिया था।

राष्ट्रपति कोविंद ने कहा था कि टीपू सुल्तान अंग्रेजों के खिलाफ जंग लड़ते हुए शहीद होने वाले ऐतिहासिक योद्धा हैं। उन्होंने मैसूर से रॉकेट के विकास में महत्वपूर्ण योगदान दिया और युद्ध के दौरान इनका बेहतरीन इस्तेमाल किया था।

TOPPOPULARRECENT