ड्रग्स मामलें में अभिनेत्री रुकुल प्रीत से NCB ने घंटों पूछताछ की!

ड्रग्स मामलें में अभिनेत्री रुकुल प्रीत से NCB ने घंटों पूछताछ की!

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स से जुड़े मामले में कई बॉलीवुड सितारों का नाम सामने आया है। आज सुशांत केस से जुड़े ड्रग मामले में अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ की गई।

जागरण डॉट कॉम पर छपी खबर के अनुसार, दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश से एनसीबी पूछताछ चल रही है। एनसीबी दफ्तर में फिलहाल दोनों से पूछताछ हुई।

रकुलप्रीत और दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को कल एनसीबी ने समन जारी कर पेश होने को कहा था। इसके अलावा दीपिका कल एनसीबी के सामने पेश होंगी।

एनसीबी अधिकारियों के अनुसार, रकुल पहले एनसीबी कार्यालय पहुंची और उसके बाद करिश्मा प्रकाश वहां पहुंची। एनसीबी ने इस मामले में दीपिका, रकुल, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और अन्य को पूछताछ के लिए बुलाया है।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) आज कई बॉलीवुड हस्तियों से पूछताछ की गई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के मुताबिक एनसीबी कार्यालय में धर्मा प्रोडक्शन के सहायक निदेशक अनुभव चोपड़ा से पूछताछ की जा रही है।

इससे पहले अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश एनसीबी एसआईटी कार्यालय पहुंची।

उन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) द्वारा सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग मामले की जांच में शामिल होने के लिए बुलाया गया था। एनसीबी दीपिका पादुकोण से कल पूछताछ करेगी।

अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह शुक्रवार सुबह 10.30 बजे दक्षिण मुंबई स्थित एनसीबी के कार्यालय पहुंचीं। एनसीबी सुशांत सिंह केस से जुड़े ड्रग्स की जांच में उनका बयान दर्ज करेगी।

फिलहाल मुंबई स्थित एनसीबी कार्यालय में अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह से पूछताछ चल रही है।

रकुलप्रीत को गुरुवार को एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया था लेकिन रकुलप्रीत ने बताया कि उन्हें एनसीबी का समन नहीं मिला है। इसके बाद एनसीबी अधिकारी रकुलप्रीत के घर पहुंचे और उन्हें समन सौंपा। जिसके बाद रकुल ने समन रिसीव करने की बात कही।

रकुलप्रीत कल रात ही हैदराबाद से मुंबई से लौटी हैं, वह फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थीं। इस बीच, आज रकुल का सामना एनसीबी के सवालों से होगा।

Top Stories