मध्य प्रदेश: नशे में धुत भाजपा मंत्री ने की बच्चे की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

मध्य प्रदेश: नशे में धुत भाजपा मंत्री ने की बच्चे की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल
Click for full image

लगता है शिवराज सरकार के मंत्रियों के सिर पर सत्ता का सुरूर इस क़दर चढ़ गया है कि वो सही गलत समझना भी भूल गए हैं। सत्ता के ग़ुरूर में शिवराज सरकार के खाद्य मंत्री ओमप्रकाश ध्रुवे की एक शर्मनाक करतूत सामने आई है।

सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वारयल हो रहा है जिसमें वह एक बच्चे को बुरी तरह पीटते नजर आ रहे हैं।

ध्रुवे सोमवार को डिंडोरी जिले के शहरपुर में मुख्यमंत्री कन्यादान योजना के तहत आयोजित सामूहिक विवाह समारोह में शामिल होंने गए थे । शादी-पार्टी में शबाब जोरों पर था, मंत्री जी भी उसी मस्ती में डूबे हुए थे। इस बीचे उनके समर्थकों ने आकर नोट भी बरसाए।

नोटों को उठाने के लिए कुछ बच्चे ध्रुवे के पास पहुंच गए। डांस करते ध्रुवे ने बच्चे को पीटना शुरु कर दिया। बच्चे को पीटते हुए वे उसे बारात से बाहर खदेड़ आए। मंत्री का वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल होते ही लोगों ने मंत्री जी की जमकर आलोचना की है ।

कांग्रेस ने इस घटना पर आपत्ति जताते हुए कहा कि शिवराज सिंह चौहान सरकार के मंत्री पर सत्ता का नशा सवार है, जो राज्य के लिए समस्या बन जाएगी । कांग्रेस के प्रवक्ता के के मिश्रा ने कहा कृषि मंत्री गौरी शंकर बिसेन ने खुलेआम सरकारी अधिकारियों को धमकी दी थी और अब धुर्वे ने बच्चों को बुरी तरह पीट दिया ।

ये ऐसा पहला मामला नहीं है जब ध्रुवे ने ऐसी हरकत की हो। इससे पहले भी वह एक वरिष्ठ अधिकारी के साथ बदसलूकी करके विवाद में फंस चुके हैं।

Top Stories