Monday , December 18 2017

नशे में धुत दिल्ली यूनिवर्सिटी के गर्ल्स हॉस्टल में जबरन घुसने की कोशिश

दिल्ली विश्वविद्यालय (DU) के नॉर्थ कैंपस स्थित खालसा कॉलेज गर्ल्स हॉस्टल में शराब के नशे में छात्रों ने घुसने की कोशिश की। आरोपियों में खालसा कॉलेज के ही दो छात्र व एक कैंटीन ब्वॉय है। डीयू का एक पूर्व छात्र भी इनके साथ शामिल था। इस मामले में एफआईआर कराई गई है और ऐक्शन भी हुआ है।

सूत्रों की माने तो रात 1 से 1:30 बजे के बीच कॉलेज गेट के अंदर घुसने की कोशिश करने लगे। गेट के पास ही गर्ल्स हॉस्टल है। सभी शराब के नशे में थे। इनमें से एक कॉलेज की कैन्टीन का स्टाफ मेंबर था और दूसरा इसी कॉलेज का स्टूडेंट। जब वार्ड स्टाफ ने इन्हें रोका तो वे झगड़ने लगे और एक ने चौकीदार को थप्पड़ भी मारा। गेट के पास प्रिंसिपल का घर है और ये लोग उनके गेट तक पहुंच गए। 15-20 मिनट बाद स्टाफ को धमकाकर चले गए। वार्ड स्टाफ ने माना कि चारों गर्ल्स हॉस्टल में भी घुसने की कोशिश में थे।

इस मामले में उत्तरी जिला पुलिस के अधिकारी का कहना है कि डीयू में रात के समय पुलिस की सख्त पैट्रोलिंग रहती है। 19 सितंबर की रात जिस समय की घटना बताई जा रहा है पुलिस टीम खालसा कॉलेज गई थी और प्रिंसिपल से बात भी की थी।

बाद में उन्होंने लिखित शिकायत भेजी, जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया। डीसीपी जतिन नरवाल का कहना है कि आरोपियों का सुरक्षा गार्ड से किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। प्रिंसिपल के आवास से गर्ल्स हॉस्टल काफी दूर है। मामले की गहराई से जांच की जा रही है।

TOPPOPULARRECENT