DU फर्जी डिग्री मामला: राहुल गांधी ने अब उठाए मोदी की शिक्षा पर सवाल

DU फर्जी डिग्री मामला: राहुल गांधी ने अब उठाए मोदी की शिक्षा पर सवाल

दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ (डूसू) के अध्यक्ष अंकिव बसोया का कथित फर्जी डिग्री मामला लगातार गर्माता चला जा रहा है। शुक्रवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस कथित फर्जी डिग्री मामले के बहाने पीएम मोदी , केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और आरएसएस पर निशाना साधा। इस ट्वीट के राहुल ने लिखा कि, भाजपा में मंत्रीमंडल का शीघ्र द्वार फर्ज़ी डिग्री दिखा कर खुलता है। इसके साथ ही उन्होंने इस ट्वीट में एक फोटो भी शेयर की है। जिसमें पीएम मोदी और स्मृति ईरानी की फोटो हैं।

राहुल ने ट्वीट में लिखा कि, श्री छप्पन और उनके मंत्रियों ने छात्रों को दिखाया है कि भाजपा में मंत्रीमंडल का शीघ्र द्वार फर्जी डिग्री दिखा कर खुलता है। शैक्षिक संस्थानों पर प्रहार और फर्जी डिग्री वालों को सत्ता पर बिठाना RSS का पुराना सिद्धांत है’ इसीलिए DU पर RSS का फर्जिकल स्ट्राइक जारी है। इस ट्वीट में एक फोटो शेयर की है।

राहुल द्वारा शेयर की गई अंकिव बसोया, स्मृति ईरानी और पीएम मोदी की तस्वीर पर लिखा है, ‘ फेक डिग्री बीजेपी के डीएनए में है। ट्वीट के जरिए राहुल गांधी ने दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ के नए चुनाव कराए जाने की मांग की है। बता दें कि गुरुवार को दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ के अध्यक्ष अंकिव बसोया को फर्जी मार्कशीट इस्तेमाल करने का आरोप में डूसू के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने को कहा गया और साथ ही ABVP ने उन्हें संगठन के सभी पदों से निलंबित कर दिया है। डूसू चुनाव इस साल सितंबर 2018 में हुए थे।

 

Top Stories