Thursday , July 19 2018

नोटबंदी से नाराज DU छात्र ने मोदी की रैली में बम रखने की झूठी अफवाह फैलाकर मचाई सनसनी

नई दिल्ली: नोटबंदी के फैसले से नाराज दिल्ली यूनिवर्सिटी के एक छात्र ने पीएम मोदी की एक रैली में बम रखने की झूठी खबर से सनसनी मचा दी। इस छात्र ने बम रखने की झूठी खबर के बारे में पुलिस के कंट्रोल रूम में फोन कर बताया था।

इस रैली में गड़बड़ी करने के लिए कुछ घंटों बाद ही इस छात्र को पुलिस द्वारा हिरासत में ले लिया गया है। हालाँकि उस रैली में ऐसा कुछ नहीं हुआ। पुलिस के मुताबिक़ छात्र ने बताया कि वह पीएम मोदी के नोटबंदी के फैसले से बहुत नाराज था और चाहता था कि बीजेपी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव हार जाए। पुलिस ने इस छात्र की पहचान दीपक के तौर पर की है।

दीपक मोदी सरकार के सत्ता में आने के बाद से ही उनके काम करने के ढंग से काफी नाराज था और नोटबंदी से फैसले ने उसके गुस्से को और बढ़ा दिया। पुलिस ने दीपक के पास से एक एक डायरी भी बरामद की है जिसमें उसने बीजेपी और मोदी सरकार के कामकाज के तरीकों पर सवाल उठाए हैं। दीपक से कई एजेंसियां पूछताछ कर रही हैं।

आपको बता दें कि दीपक ने पुलिस को ये फोन अपनी आंटी के फेंके गए सिम से किया था। पुलिस की छानबीन में पता चला कि सिम जिस नाम पर है वह आदर्श नगर इलाके में रहती थी। जिसके बाद पुलिस ने टेक्निकल टीम की मदद से आरोपी को बाहरी दिल्ली के भलस्वा डेरी इलाके से पकड़ा गया।

TOPPOPULARRECENT