Friday , June 22 2018

इस्लाम पर आपतिजनक पोस्ट करने वाले शेफ अतुल कोचर पर हमलवार हुए सभी धर्मों के लोग

लेखक और फोटोग्राफर संजुक्ता बासु ने अपने ट्वीट में कहा है कि अतुल कोचर ज्यादातर चड्डीधारी संघी और भक्तों से बहुत अलग नहीं है। उनमें से अधिकतर भारत के बाहर रहते हैं, इस्लामी या ईसाई देशों में रहते हैं, इस्लामी संस्कृति से पैसा कमाते हैं और इसके खिलाफ जहर फैलाते हैं।

गौरतलब है कि अतुल कोचर को अपने ट्वीट के चलते आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है। यह शख्स दुबई में एक जाने-माने रेस्टोरेंट का प्रमुख शेफ है। रंगमहल रेस्टोरेंट के स्टार शेफ अतुल कोचर को धमकी भी मिली हैं। दरअसल, उन्होंने अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के क्वांटिको के एपिसोड की आलोचना की थी।

प्रियंका के शो क्वांटिको के एक एपिसोड में हिंदू नेशनलिस्ट को आतंकी के तौर पर दिखाया गया था। इसके बाद अतुल कोचर ने ट्वीट किया था ‘यह देखकर दुख हुआ कि आपने हिंदुओं की भावनाओं का सम्मान नहीं किया जो कि खुद 2 हजार सालों से इस्लाम द्वारा आतंकित किए गए हैं, आप पर शर्म आती है।’

हालांकि बाद में उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दिया और माफी मांग ली। उन्होंने ट्वीट किया, ‘मेरे द्वारा किए गए ट्वीट के लिए मैं कोई सफाई नहीं दूंगा, मैं मानता हूं कि इस्लाम का जन्म करीब 1400 साल पहले हुआ और इसलिए मैं माफी मांगता हूं। मुझे इस्लाम का फोबिया नहीं है, मुझे अपनी टिप्पणी पर पछतावा है।

TOPPOPULARRECENT