डिबेट के दौरान संबित पात्रा पर जमकर बरसे न्यूज़ एंकर, देखें विडियो

डिबेट के दौरान संबित पात्रा पर जमकर बरसे न्यूज़ एंकर, देखें विडियो

नई दिल्ली: इराक के मोसुल में मारे गये 39 भारतियों के मुद्दे को लेकर एबीपी न्यूज़ चैनल पर चल रहे बहस के दौरान एंकर रूमाना इसार खान ने भाजपा प्रवक्ता पर जमकर बरसे। एंकर रोमाना इसार द्वारा पर भाजपा प्रवक्ता से पूछे गये सवालों को लेकर भाजपा प्रवक्ता चिल्लाना शरू कर दिए जिसके बाद एबीपी न्यूज़ एंकर ने जबरदस्त फटकार लगाया।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

दरअसल मामला यह है कि डिबेट के दौरान जब मृतकों के परिजनों ने कहा कि हम लोग विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मिलकर म्रत्यु के बारे में देर से जानकारी देने पर उनसे सवाल करना चाहते है, लेकिन हमें विदेश मंत्री उनसे नहीं मिल रही है।

इस पर जब रोमाना ने भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा से जवाब माँगा तो फिर संबित ने कहा कि कभी भी विदेश मंत्री से मिल सकते है और ये लोग मिले भी है। संबित पात्रा के इस जवाब पर रोमाना खान ने कहा कि इन लोगो को मिले हुए एक साल होने वाला है। एक साल से विदेश मंत्री क्यों नही मिल रही है।

न्यूज़ एंकर रोमाना इसार खान के इस बात को सुनने के बाद संबित पात्रा चिल्लाना शुरू कर देते है लेकिन बाद में रोमाना भी पात्रा को जबरदस्त फटकार लगते हुए चिल्लाना शुरू कर दिए जिसके बाद संबित पात्रा खामोश हो गये।

Top Stories