Thursday , April 26 2018

नेशनल हेराल्ड न्यूज के एडिटर इन चीफ नीलाभ मिश्र का निधन

नई दिल्ली: नेशनल हेराल्ड न्यूज के एडिटर इन चीफ व वरिष्ठ पत्रकार नीलाभ मिश्रा का आज निधन हो गया है। नीलाभ मिश्रा ने चेन्नई के अपोलो अस्पताल में सुबह 7.30 बजे आखिरी सांस ली।, वह 57 वर्ष के थे। वहीँ उनके निधन पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शोक व्यक्त किया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

ख़बर के मुताबिक, नीलाभ मिश्रा लंबे वक्त से नॉन एल्कोहॉलिक लीवर सिरॉसिस से जूझ रहे थे। तबियत ज्यादा बिगड़ जाने के बाद उन्हें चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बताया जा रहा है कि मल्टीपल ऑर्गन फेल्योर हो जाने की वजह से लीवर ट्रांसप्लांट नहीं हो सका था।

बता दें कि, नीलाभ मिश्र के निधन पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शोक व्यक्त किया है। राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘एडिटरों के एडिटर, एक शख्स जिसने सत्ता के सामने सच बोलता था। एक संस्थान निर्माता। नीलाभ मिश्र के आज सुबह दुखद निधन पर मेरी भावनाएं उनके परिजनों, मित्रों, सहकर्मियों और प्रशंसकों के साथ हैं।

बता दें कि नीलाभ मिश्रा ने दिल्ली विश्वविद्यालय से अंग्रेजी विषय में एमए की पढ़ाई की है। उन्होंने अपना कैरियर बतौर रिपोर्टर नवभारत टाइम्स के साथ पटना में शुरू किया था। इसके बाद वह राजस्थान चले गए और यहां जयपुर में वह न्यूज टाइमस् के रिपोर्टर बन गए। उन्होंने राजस्थान में इनाडु टीवी की स्थापना में भी अहम भूमिका निभाई थी। तकरीबन तीन दशक तक उन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपना योगदान दिया।

TOPPOPULARRECENT