शाहरुख खान ने फैंस के साथ मनाई ईद , घर के बाहर उमड़ी थी भारी भीड़ !

शाहरुख खान ने फैंस के साथ मनाई ईद , घर के बाहर उमड़ी थी भारी भीड़ !

किंग खान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने आज अपने फैंस के साथ मुंबई में ईद-उल-अजहा (Eid ul-Adha) का जश्न मनाया. शाहरुख खान के सभी फैंस उन्हें लेकर इस रीत से भली-भांति परिचित हैं कि वो अपने जन्मदिन और ईद (Eid) के मौके पर अपने घर के बाहर आकर अपने फैंस से मुखातिब होते हैं. आज भी शाहरुख खान ने अपने इस वादे को कायम रखते हुए अपने फैंस से मुलाकात की.

मुंबई के बांद्रा (Bandra, Mumbai) इलाके स्थित अपने ‘मन्नत’ (Mannat) बंगले से शाहरुख खान ने अपने फैंस को ईद की मुबारकबाद दी. शाहरुख यहां हमेशा की तरह हाथ हिलाकर अपने फैंस’ का अभिवादन करते हुए नजर आए.

 

उनकी एक झलक पाने के लिए यहां हजारों की संख्या में फैंस मौजूद थे और ऐसे में पुलिस (Police) बल भी यहां सुरक्षा के लिए तैनात की गई थी.

शाहरुख के बाहर आते ही लोग जोरों शोरों से आवाज लगाकार उन्हें पुकारते और ईद मुबारक (Eid Mubarak) कहते हुए नजर आए. मीडिया में आई इन फोटोज में देखा जा सकता है कि शाहरुख ने किस तरह से अपने फैंस के प्रति आभार प्रकट किया.

बात करें फिल्मों तो शाहरुख खान की पिछली फिल्म ‘जीरो’ (Zero) बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. ऐसे में शाहरुख खान के किसी भी आगामी प्रोजेक्ट्स को लेकर घोषणा नहीं की गई है.