एजाज खान को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया!

एजाज खान को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया!

बॉलीवुड एक्टर एजाज खान को टिकटॉक पर विवादित वीडियो बनाने के सिलसिले में गिरफ्तार कर लिया गया था। एजाज की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एजाज को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

इंडिया टीवी न्यूज़ डॉट कॉम के अनुसार, एजाज खान पर धर्म के खिलाफ हिंसा को बढ़ावा देने का आरोप लगा है। साथ ही आपत्तिजनक वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करने का मामला भी उनपर दर्ज है। इतना ही नहीं एजाज पर लोगों के बीच नफरत बढ़ाने के लिए भी शिकायत दर्ज कराई गई है।

बॉलीवुड एक्टर एजाज खान को फिल्मों से ज्यादा ‘बिग बॉस’ से पहचान मिली थी। मुंबई पुलिस ने गुरुवार को एजाज को अरेस्ट की थी। प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी थी, साथ ही उन्होंने एफआईआर की कॉपी भी पोस्ट की थी।

उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा था- एजाज खान को उसके विवादास्पद टिकटॉक वीडियो के लिए अरेस्ट करने पर आपका धन्यवाद। मैंने इसकी कंप्लेन 16 जुलाई को जुहू पुलिस स्टेशन पर कराई थी। वो समाज के लिए खतरा है।

एजाज खान को टिकटॉक में बनाए एक कॉन्ट्रोवर्शियल वीडियो की वजह से पुलिस ने अरेस्ट किया था। वीडियो में एजाज उन लोगों का समर्थन किया था जो तबरेज खान की मौत पर बदला लेने की बात कह रहे थे। बता दें, तबरेज मॉब लिंचिंग में मारा गया था।

एजाज ने खुद भी कहा कि वो तबरेज की मौत का बदला लेंगे। कॉन्ट्रोवर्शियल वीडियो टिकटॉक ने हटा लिया लेकिन यह वीडियो मुंबई पुलिस की साइबर ब्रांच तक पहुंच गया। जिसके बाद तुरंत मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

एएनआई ने मुंबई पुलिस का ऑफिशियल स्टेटमेंट शेयर किया, जिसमें लिखा था- एक्टर एजाज खान को गिरफ्तार कर लिया गया है, उसके खिलाफ धर्म के आधार पर विभिन्न समूहों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देने वाली आपत्तिजनक सामग्री के साथ वीडियो बनाने / अपलोड करने और बड़े पैमाने पर जनता के बीच नफरत पैदा करने के लिए मामला दर्ज किया गया है।

Top Stories