Monday , December 18 2017

VIDEO: गुजरात के CM विजय रुपाणी की स्कूटर रैली फ्लॉप, 100 लोग भी नहीं हुए शामिल

गुजरात: गुजरात विधानसभा चुनाव की तारीखें नजदीक आने के साथ साथ राजनितिक दलों के धड़कने भी उतनी ही तेजी से चलने लगे हैं, इसी तेजी से के साथ गुजरात के लोगों को रिझाने के लिए सीएम रुपणी ने स्कूटर रैली किया जिसमें सौ लोग भी शामिल नहीं हुए। इस रैली के फ्लॉप होने पर लोग भाजपा का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं और इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

जनता का रिपोर्टर के मुताबिक, आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण ने रूपाणी की रैली का यह वीडियो ट्विटर पर शेयर किया और तंज कसते हुए लिखा कि, गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी की राजकोट में आयोजित स्कूटर रैली। हम समझ सकते हैं कि वो क्यों कहते हैं, हमारी स्थिति खराब है। इस वीडियो के शेयर होते ही सोशल मीडिया पर लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं।

वीडियो में दिख रहा है कि सीएम विजय रुपाणी एक स्कूटर की पिछली सीट पर बैठे हैं, स्कूटर कोई और चला रहा है। वीडियो में करीब 25 स्कूटर पर दो-दो सवार लोग दिख रहे हैं। इनके अलावा कुछ सुरक्षाकर्मियों को भी सीएम के स्कूटर के साथ पैदल दौड़ते हुए देखा जा सकता है।

इतना ही नहीं इस रैली में ट्रैफिक नियमों का भी उल्लंघन किया गया। इस रोडशो के दौरान किसी ने भी हेलमेट या सुरक्षा की कोई चीज नहीं पहनी हुई थी। सवाल उठता है कि अगर नेता, मंत्री व राज्य के मुख्यमंत्री खुद ही इस प्रकार अपने समर्थकों के साथ ट्रैफिक नियमों को तोड़ रहे हैं, तो आम लोगों को क्या संदेश जाएगा।

TOPPOPULARRECENT