यूपी उपचुनाव: मायावती ने की बैठक, कार्यकर्ताओं से बोली..?

यूपी उपचुनाव: मायावती ने की बैठक, कार्यकर्ताओं से बोली..?

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने आज (05 सितंबर) समीक्षा बैठक की। बैठक में जनाधार को मजबूत करने को लेकर चर्चा के साथ विधानसभा उपचुनाव को लेकर भी विचार विमर्श हुआ।

न्यूज़ ट्रैक पर छपी खबर के अनुसार, मायावती की ओर से समर्थकों से उपचुनाव में बसपा उम्मीदवार को जीताने की अपील की गई। इस बैठक में पार्टी पदाधिकारी उपस्थित रहे।

बैठक में बसपा सुप्रीमो मायावती ने बड़ा फैसला लेते हुए कहा है कि राष्ट्रीय स्तर की तरह राज्य स्तर पर तीन मुख्य कोऑर्डिनेटर नियुक्त किए जाएंगे। इतना ही नहीं, पार्टी में तीन-तीन मंडल पर मुख्य जोन इंचार्ज की व्यवस्था भी ख़त्म कर दी गई है।

अब प्रत्येक मंडल पर कोऑर्डिनेटर की व्यवस्था होगी। पार्टी ने बहुजन वालेंटियर फोर्स का मंडल अध्यक्ष का पद भी समाप्त कर दिया है। जानकारी के अनुसार, राज्य स्तरीय पर तीन कोऑर्डिनेटर में राष्ट्रीय महासचिव आरएस कुशवाहा, प्रदेश अध्यक्ष मुनकाद अली और एमएलसी भीमराव अंबेडकर को शामिल किया गया ।

इस बैठक में मायावती ने कहा है भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला है। मायावती ने कहा है कि देश के अर्थव्यवस्था की दुर्दशा बड़ी चर्चाओं में है। उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि ये नोटबंदी और जीएसटी का दुष्प्रभाव तो नहीं है।

मायावती ने कहा कि सरकार को पहले देश मे फैली गरीबी और बेरोजगारी पर ध्यान देना चाहिए। इस बैठक में मायावती ने कहा कि कांग्रेस की गलत नीतियों और नाकामियों की वजह से आज देश का ये हाल है और अब भाजपा भी वहीं गलती कर रही है।

Top Stories