Wednesday , July 18 2018

शर्मनाक: काशी में मदर्स-डे पर बेटे ने चाकू से मां को मार डाला

वाराणसी: मदर्स डे पर उत्तरप्रदेश काशी से एक बहुत ही शर्मनाक खबर सामने आ रही है। भेलूपुर थाना क्षेत्र के खोजवां इलाके के एक कलयुगी बेटे ने अपनी सौतेली मां का कत्ल कर दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी बेटा शराब के नशे में टूल था, इसी बीच जब सौतेली मां से कुछ कहा सुनी होने पर उनहोंने मां के पेट में चाकू से दो बार हमले किये। जिसके बाद आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया तो रास्ते मे ही मां की मौत हो गयी।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, मामला बनारस के भेलूपुर थाना क्षेत्र में खोजवां इलाके के महफूज नगर, जीवधिपुर का है जहां 50 वर्षीया सुलेमा खातून अपने शौहर अब्दुल अलीम के साथ रहती थी, जो उसकी दूसरी बीवी थी। इस मामले में पहली बीवी से अकरम शम्सी और हसीन, दो बेटे थे जबकि मृतका सुलेमा से मोहम्मद कलीम और वसीमा खातून बेटी हुई थी। सुलेमा के सौतेली मां होने के कारण ही अक्सर घर में विवाद होता था। इसी विवाद में शर्मनाक घटना को अंजाम देने के बाद भेलूपुर पुलिस ने आरोपी बेटे हसीन को गिरफ्तार कर मीडिया के सामने पेश किया।

इस मामले पर भेलूपुर से एसएचओ अनुपम श्रीवास्तव ने बताया कि हसीन और मृतका सुलेमा में सम्प्पति को लेकर विवाद काफी लंबे समय से चल रहा था और इसी बीच बहन के लव मैरिज करने पर वो और नाराज हो गया। कहासुनी हुई तो उसने गुस्से में अपनी सौतेली मां सुलेमा खातून की चाकू से गोदकर हत्या कर दी।

वहीँ आरोपी हसीन ने बताया कि हमारे वालिद ने मकान को तीन हिस्सों में बांट दिया जिसमें सभी बेटों को हिस्सा दिया। इस बात पर सौतेली मां विवाद करती थी कि मेरे नाम मकान क्यों नही किया। उसने बताया कि मैं बाहर से आया तो शनिवार को सौतेली मां ने मुझसे झगड़ा करना शुरू किया तो पास में रखे सब्जी काटने वाले चाकू से मैंने गुस्से में दो वार कर दिया और उसकी मौत हो गयी।

TOPPOPULARRECENT