Monday , September 24 2018

जाह्नवी कपूर का मां की मौत के बाद भावनात्मक संदेश

पिछले महीने 24 जनवरी की रात को दुबई में घटनात्मक तौर पर पानी के टब में डूबने से मरने वाली बॉलीवुड सुपर स्टार अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी की भावनाओं से भरा संदेश ने सबको रोने पर मजबूर कर दिया।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

श्रीदेवी की नौजवान और बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने अपनी मां के मरने के एक सप्ताह बाद इन्स्टाग्राम पर भावना और प्यार से भरे संदेश शेयर किया, जिसे पढ़ते ही कई ऑंखें नम हो गईं। 20 वर्षीय जाह्नवी कपूर ने अपने मां को याद करते हुए संदेश में प्रशंसकों को अपने माता पिता से मोहब्बत करने, उनका ख्याल रखने और उनकी कदर करने की गुज़ारिश की।

जाह्नवी कपूर ने अपनी भावनात्मक संदेश की शुरुआत अपनी मां के मरने के बाद महसूस होने वाले खालीपन से करते हुए लिखा कि ‘मां के मरने के बाद खुद को तल्कीफ़ में महसूस कर रही हूँ क्योंकि अब वह जान चुकी हैं कि उन्हें मां के बगैर जिंदा रहना है।
जाह्नवी कपूर ने लिखा है कि वह आँखें बंद करती हैं तो उन्हें अपनी मां की बेहतरीन प्यार करने वाली बातें याद आती हैं, वह अपनी मां की सिर्फ वही बातें याद करती हैं जिनमें कोई इर्ष्या, किसी से कोई मतभेद और किसी से कोई शिकायत नहीं होती थी।

उन्होंने लिखा है कि उनके माता-पिता कभी भी किसी से इर्ष्या या किसी से मतभेद रखने जैसे मामले को समझ नहीं पाती थीं, वह सिर्फ मोहब्बत करती थीं। इसके साथ ही जाह्नवी कपूर ने प्रशंसकों से आग्रह किया कि उनकी मां और मां के रिश्ते को नकारात्मक नहीं समझा जाए, बल्कि उनके रोमांटिक रिश्ते को सही तौर पर समझने की ज़रूरत है। जाह्नवी कपूर का पाने पोस्ट में कहना था कि उनकी मां और पिता के बीच ढेर सारा प्यार था और उनकी मोहब्बत अमर है, क्योंकि इस दुनिया में उसके सिवा कुछ अमर नहीं।

TOPPOPULARRECENT