Thursday , April 26 2018

राजस्थान में मुस्लिम दोस्त को धोखे से बुलाकर की हत्या, तनाव का माहोल

राजस्थान के चूरू हत्या का मामला सामने आया है। बताया जाता है की  असलम को धोखे से बुला कर गोली मारी गई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक असलम इंजीनियरिंग का छात्र था । वारदात को उसके दोस्त ने ही अंजाम दिया है।  घटना शनिवार शाम की बताई जा रही है।  रविवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया है। चूरू एसपी राहुल बारहट के अनुसार वार्ड 38 में रैगर बस्ती निवासी रमेश खटीक की चूरू के ही वार्ड दो के असलम व समीर से दोस्ती थी। रमेश ने शनिवार शाम को फोन करके असलम व समीर को रैगर बस्ती बुलाया। रमेश, समीर और असलम ने बस्ती में एक दुकान पर सिगरेट पी। इस दौरान रमेश ने अचानक देशी कट्टे से असलम पर गोली चला दी, जो उसके सिर में लगी। गोली लगते ही असलम जमीन पर गिर गया और उसके सिर से खून बहने लगा। थोड़ी ही देर में असलम ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। असलम के गोली मारने के बाद रमेश वहां से भाग गया। गोली लगने के बाद असलम सड़क पर ही पड़ा रहा। उसके सिर से काफी खून निकला, जिससे सड़क लाल हो गई।  सूचना पाकर चूरू कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और उसे राजकीय डेडराज भरतीया अस्पताल (डीबीएच) के इंमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया  जहां डॉक्टरों ने असलम को मृत घोषित कर दिया।

असलम की  हत्या की  सूचना मिलने पर उसके वार्ड के अनेक लोग डीबीएच अस्पताल पहुंच गए। कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस ने अस्पताल खाली करवाया। उल्लेखनीय है कि असलम इंजीनियरिंग कर रहा था। दो भाइयों में सबसे बड़ा था। इसके पिता मजदूरी करते हैं।

वारदात के बाद पुलिस ने समीर को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी, हालांकि अभी हत्या की पुख्ता वजह सामने नहीं है। रुपए लेन-देन व अन्य कारणों का खुलासा पुलिस जांच के बाद ही करेगी। 

 

TOPPOPULARRECENT