पुलवामा हमला: विद्या बालन बोली- ‘अब बहुत हो गया’

पुलवामा हमला: विद्या बालन बोली- ‘अब बहुत हो गया’

देश में 14 फरवरी को हुए पुलवामा अटैक से पूरा देश में आक्रोश की लहर है। इस आक्रोश और जोश में बॉलीवुड इंडस्ट्री भी अछूती नहीं है। हर स्टार ने अपनी ओर से पुलवामा हमले की निंदा की है और अपनी ओर से कुछ ना कुछ एक्शन लेने की कोशिश की है। ऐसे में नेशनल विनर एक्ट्रेस विद्या बालन ने भी बयान दिया हैं।

अपने डेब्यू रोडिशो शो धुन बदल कर तो देखो के प्रमोशन में गईं विद्या से जब पुलवामा अटैक और पाकिस्तानी बैन आर्टिस्टों के ऊपर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ”मैं हमेशा विश्वास करती हूं कि कला किसी सीमा की मोहताज नहीं, मगर अब मैं भी यही सोचती हूं कि हमें कुछ स्ट्रॉग एक्शन लेने की जरूरत हैं।”

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा अटैक में भारतीय सेना के 40 जवान शहीद हो गए। इस आत्मघाती हमले ने पूरे देश को हिला दिया। ये अभी तक का सबसे बड़ा आंतकी हमला था। जिसमें सीआरपीएफ की बस को निशाना बनाया था। इस घटना के बाद देश की सरकार से लेकर आम जनता और बॉलीवुड में इसके प्रति आक्रोश है।

विद्या ने आगे कहा कि वो मानती हैं कि आर्ट या कला एक ऐसी चीज है जो लोगों को पास लाती है फिर चाहे वो म्यूजिक हो, कविता हो, डांस हो, थिएटर हो, सिनेमा हो यो कोई भी अदर फॉर्म ऑफ आर्ट। विद्या ने कहा कि अब हमें अपने लिए स्टैंड लेना जरूर है।

Top Stories