Monday , September 24 2018

अपनी बेगम की जासूसी करवा कर बुरे फंसे फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी

फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी बेगम की जासूसी कराकर मुसीबत में पड़ गए हैं। उन्होंने पत्‍नी की जासूसी के इरादे से उनके कॉल डिटेल रिकॉर्ड्स निकलवाए थे। ठाणे के क्राइम ब्रांच ने अवैध रूप से कॉल डिटेल रिकार्ड्स (सीडीआर) निकलवाने वाले एक रैकेट की धरपकड़ की है।

इसी पड़ताल में उनका नाम भी सामने आया है। लिहाजा, क्राइम ब्रांच ने सीडीआर रैकेट के सिलसिले में पूछताछ के लिए तलब किया है। इस मामले में एक आरोपी के सेलफोन का ब्योरा खंगालते वक्त नवाज का नाम सामने आया। नवाज ने अपनी पत्नी की जासूसी के इरादे से उसके कॉल डिटेल रिकार्ड्स निकलवाए थे।

कॉल डिटेल रिकार्ड्स (सीडीआर) निकलवाने वाले इस रैकेट के अब तक 11 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इसमें डिटेक्टिव रजनी पंडित और यावतमाल का एक पुलिस कांस्टेबल शामिल है।

इसके बाद क्राइम ब्रांच ने शुक्रवार को फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ समन भेजा लेकिन वह देर शाम तक नहीं आए। नवाज से इन जासूसों से उनके ताल्लुक को लेकर सवाल-जवाब किए जाएंगे।

यह भी पूछा जाएगा कि वह इनके संपर्क में कैसे आए। नवाजुद्दीन अपनी ऑटोबायोग्राफी लिखने के बाद से विवादों में घिरे हुए हैं। उन्हें अपनी किताब वापस लेनी पड़ी और संबंधित लोगों से माफी मांगनी पड़ी थी।

TOPPOPULARRECENT