बिग बॉस 15: ट्विटर पर शो के विजेता की भविष्यवाणी की!

,

   

बिग बॉस 15 का फिनाले दर्शकों के बीच सबसे बहुप्रतीक्षित रियलिटी शो ग्रैंड फिनाले में से एक है। इंटरनेट पर कयास लगाए जा रहे हैं कि विवादित शो का फिनाले 16 जनवरी को होगा। ऐसा लगता है कि आने वाले एपिसोड में कई एविक्शन देखने को मिलेंगे। वैसे इस समय बिग बॉस के घर में कई अच्छे दावेदार हैं जिनके पास ट्रॉफी जीतने का मौका है। हालांकि, वोटों पर राज करने वाले घर के सबसे टॉप परफॉर्म करने वाले कंटेस्टेंट करण कुंद्रा हैं।

पिछली रात के एपिसोड में, हमने देखा कि उमर रियाज़, करण कुंद्रा और रश्मि को टिकट टू फिनाले सप्ताह के विजेता के रूप में घोषित किया गया था। वे राखी सावंत में शामिल हो गए, जिन्होंने कुछ हफ़्ते पहले पहला टिकट टू फिनाले जीता था, जो सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए शो की पहली फाइनलिस्ट बनीं।

फिनाले के लिए बस कुछ ही दिन शेष हैं, सोशल मीडिया शीर्ष प्रतियोगियों और बिग बॉस 15 के विजेता के बारे में चर्चाओं से गुलजार है। ट्विटर चर्चा के अनुसार, करण कुंद्रा इस साल प्रतिष्ठित ट्रॉफी उठाने की संभावना है।

करण कुंद्रा अपने स्ट्रेट फॉरवर्ड साइड और उमर रियाज और तेजस्वी प्रकाश के साथ अपने मजबूत बंधन से दिल जीत रहे हैं। कुंद्रा के मास्टरमाइंड पक्ष, भावनात्मक भागफल और कार्यों पर शानदार कमान के कारण प्रशंसक बीबी 15 घर के अंदर उनके खेल के लिए उनका स्वागत करते हैं। नीचे ट्वीट्स पढ़ें।

बिग बॉस 15 की कीमती ट्रॉफी के साथ कौन घर जाता है यह तो समय ही बताएगा। आपके अनुसार योग्य विजेता कौन है? हमें नीचे टिप्पणी अनुभागों में बताएं।