Tuesday , July 17 2018

दीपिका कक्कड़ ने तोड़ी चुप्पी, कहा- इस्लाम कबूल करने पर मुझे गर्व है

टीवी की फेवरेट बहू दीपिका कक्कड़ यानि सिमर की कुछ दिन पहले एक्टर शोएब इब्राहिम से शादी हुई है। शोएब से शादी के लिए अभिनेत्री ने अपना धर्म बदला। शादी के बाद दीपिका कक्कड़ से उनका नाम फैजा होने की खबर है।

 

सोशल मीडिया पर उनके धर्म परिवर्तन को लेकर कुछ फैंस ने नाराजगी जाहिर की थी। अब इस मामले पर एक्ट्रैस ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने इसे अपना निजी मामला बताया है।

दरअसल, एक अंग्रेजी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने इस्लाम कबूलने की बात मानी और कहा कि उन्हें अपने इस फैसले पर गर्व है। दीपिका ने कहा, ‘इस फैसले में मेरे परिवार ने मेरा पूरा साथ दिया। ये मेरी जिंदगी का पर्सनल मामला है। किसी को इसमें दखल देने की जरूरत नहीं है।’

दीपिका ने इस पर आगे कहा, ‘जो है वो है। मैंने ये किया है, लेकिन क्यों और कब किया इस बारे में मुझे बताने की जरूरत नहीं है। ये मेरा पर्सनल मैटर है।’

दीपिका ने ये भी कहा कि उन्होंने और शोएब ने अपनी शादी की खुसी को फैन्स के साथ शेयर किया, लेकिन पर्सनल स्पेस में घुसने की इजाजत किसी को नहीं है। दीपिका ने कहा कि उन्होंने धर्म परिवर्तन अपने लिए और अपनी खुशियों के लिए किया है।

मालूम हो कि, दीपिका की पहली शादी रौनक सैमसन से हुई थी. दो साल बाद (जनवरी 2015) इनका तलाक हुआ. ‘ससुराल सिमर का’ के सेट पर दीपिका की मुलाकात शोएब से हुई और इनका प्यार परवान चढ़ा. जोड़ी ‘नच बलिए’ में भी हिस्सा ले चुकी है.

TOPPOPULARRECENT