‘ससुराल सिमर का’ की दीपिका और टीवी एक्टर शोएब करेंगे शादी, हिंदू-मुस्लिम रिवाजों से होगा विवाह

‘ससुराल सिमर का’ की दीपिका और टीवी एक्टर शोएब करेंगे शादी, हिंदू-मुस्लिम रिवाजों से होगा विवाह

खबर है कि सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ फेम दीपिका कक्कड़ और टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम  के साथ शादी करने जा रहीं हैं. शादी की तैयारियों के लिए दोनों अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए निकल भी चुके है.

हाल ही में दीपिका ने अपने इंस्टा पर तस्वीरें पोस्ट कीं. इन तस्वीरों में दोनों स्टार्स काफी खुश दिखाई दे रहे हैं. खबरों की मानें तो ये शादी दोनों के परिवार वालों और कुछ चुनिंदा फ्रैंड्स की मौजूदगी में होगी.

दीपिका के ड्रीम के मुताबिक वे अपने होमटाउन भोपाल में शादी करना चाहती हैं इसीलिए कुछ रस्में यहां होंगी, वहीं बाकी की रस्में शोएब के होमटाउन लखनऊ में होंगी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी हिंदू और मुस्लिम दोनों ही रीति-रिवाजों के साथ की जाएगी. दोनों का रिसेप्शन 26 फरवरी को होगा.

बता दें दीपिका कक्कड़ साल 2011 में टीवी सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ के सेट पर शोएब से मिली थी जिसके बाद दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई.

हालांकि इसके बाद साल 2013 में दीपिका की शादी रौनक मेहता से हो गई थी. यह लव मैरिज थी लेकिन शादी ठीक नहीं चली और साल 2015 में इनका तलाक हो गया.

इसके बाद शोएब और दीपिका एक दूसरे के करीब आए. साल 2017 में टीवी शो ‘नच बलिए’ के सेट पर शोएब ने दीपिका को शादी के लिए प्रपोजल दे दिया.

कुछ लोग दीपिका की शादी टूटने की वजह शोएब को ही बताते हैं.  लेकिन कई मौकों पर दीपिका ने यह साफ कर दिया है कि शोएब की वजह से कभी उनके रिश्ते में दरार नहीं आई. रिश्ता टूटने के बाद हुए दर्द से जरूर उसने मुझे उबारा है.

दीपिका बॉलीवुड में जेपी दत्ता की अगली फिल्म ‘पलटन’ से अपना डेब्यू करने जा रही हैं

Top Stories