Eros नाउ ने नवरात्रा के लिए किया विवादित ट्वीट, मचा बवाल!

Eros नाउ ने नवरात्रा के लिए किया विवादित ट्वीट, मचा बवाल!

हिंदी सिने जगत में कभी मेगा बजट फिल्मों के लिए नाम कमाने वाली कंपनी ईरॉस नाउ ने नवरात्रि को लेकर किए गए एक अश्लील ट्वीट पर भले माफी मांग ली हो, लेकिन सोशल मीडिया पर कंपनी को लगातार गालियां सुनने को मिल रही हैं।

अमर उजाला पर छपी खबर के अनुसार, कंपनी ने अपने ऑफीशियल ट्विटर से वह तस्वीर भी हटा ली है, जिसके चलते वह सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आई।

ईरॉस नाउ ने अपनी अगली फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ का मोशन पोस्टर बुधवार को रिलीज किया था।

राजेश खन्ना और तनूजा की सुपरहिट फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ से मिलती जुलती इस फिल्म में राणा दग्गुबाती के साथ पुलकित सम्राट भी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म के प्रचार प्रसार का काम शुरू भी नहीं हो पाया कि कंपनी एक दूसरी वजह से सुर्खियों में आ गई।

दरअसल इरॉस नाउ ने नवरात्रि को लेकर एक असभ्य ट्वीट कर दिया, जिसमें एक युवती की अर्धनग्न तस्वीर के साथ सवाल पूछा गया, ‘क्या आप मेरी नवरात्रि में अपनी रात्रि शामिल करना चाहेंगे।’ बस इसी के बाद सोशल मीडिया पर बवाल हो गया।

गुरुवार सुबह से ही सोशल मीडिया पर ‘बॉयकॉट ईरॉस नाउ’ ट्रेंड कर रहा है। लोग ईरॉस नाउ के पुराने वे ट्वीट्स भी तलाश लाएं हैं जिनमें उसके सोशल मीडिया पर ईद जैसे त्योहारों की बधाई दी गई है। इन बधाई संदेशों की नए संदेश से तुलना भी हो रही है।

सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल होने के बाद ईरॉस नाउ ने अपना नवरात्रि संदेश वाला ट्वीट गुरुवार भी सुबह डिलीट कर दिया और साथ ही एक माफीनाम भी अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया।

इस माफीनामे में कहा गया कि सोशल मीडिया पर किए गए उनके पोस्ट का मकसद किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं था। लेकिन, इसके बावजूद ईरॉस नाउ को लगातार ट्रोल किया जा रहा है।

Top Stories