Friday , July 20 2018

‘हर रोज़ हो रहा नारी पर वार, कब जागेगी मोदी सरकार’

देश में महिलाओं और बच्चियों के साथ बलात्कार की घटनाएं रुकने का नाम ही नहीं ले रही हैं। उत्तर प्रदेश के उन्नाव और जम्मू-कश्मीर के कठुआ में 8 साल की नन्ही बच्ची की गैंगरेप के बाद निर्मम हत्या का मामला शांत भी नहीं हुआ कि बिहार के सासाराम में 6 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस मामले को लेकर कांग्रेस ने मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोला है। उनहोंने कहा है कि हर रोज़ हो रहा नारी पर वार, कब जागेगी मोदी सरकार।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

खबर के मुताबिक, बिहार के सासाराम में 6 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आने के बाद कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट के जरिये मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोला है। शुक्रवार को उनहोंने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘ब्रेकिंग- भाजपा शासन में एक और 6 साल की अबोध बच्ची से बिहार में हेवानियत। साथ ही उन्होंने अपने इस ट्वीट में आगे लिखा कि हर रोज़ हो रहा नारी पर वार, कब जागेगी मोदी सरकार।

https://twitter.com/rssurjewala?ref_src=twsrc%5Etfw&ref_url=http%3A%2F%2Fwww.jantakareporter.com%2Fhindi%2Fmodi-government-to-wake-up-everyday-women%2F180327%2F

रणदीप सुरजेवाला ने अपने इस ट्वीट के साथ एक ख़बर को भी शेयर किया है। जिसमें बताया गया है कि, बिहार के सासाराम में एक 6 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया, रेप का शिकार हुई बच्ची को इलाज के लिए सासाराम के सदर अस्पताल में लाया जहां उसका इलाज चल रहा है।

साथ ही इस रिपोर्ट में बताया गया है कि इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना के बाद स्थानीय लोगों मे काफी आक्रोश है। आक्रोशित लोग सड़क पर उतर आये और अगजनी करने के बाद सड़क को जाम भी कर दिया गया है।

TOPPOPULARRECENT