BJP चौपाल में लोग बोले- बाकी सब तो ठीक, लेकिन बिजली नहीं आती, अखिलेश सरकार में सही थी

BJP चौपाल में लोग बोले- बाकी सब तो ठीक, लेकिन बिजली नहीं आती, अखिलेश सरकार में सही थी

“बाकी तो सब ठीक है, लेकिन बिजली पहले से कम आ रही है।” लखनऊ वेस्ट विधानसभा सीट के बालागंज बूथ पर लगी चौपाल में लोगों ने एक ही साथ ये बात कही। इस चौपाल का आयोजन बीजेपी महानगर की टीम ने किया है।

गर्मी पूरे जोर से दस्तक दे चुकी है और इस पर बिजली की भीषण समस्या से परेशान लोगों ने चौपाल में प्रदेश महामंत्री सुनील बंसल से अपनी समस्या इस अंदाज़ में बताई तो कुछ देर के लिए बीजेपी नेता और पदाधिकारी घबरा गए।

पहले तो बीजेपी नेता चौपाल में शामिल हुए लोगों को केंद्र सरकार की उपलब्धियां और यूपी सरकार के फैसलों के बारे में बहुत गर्व के साथ बता रहे थे।

उनका कहना है कि बीजेपी सरकार में यूपी में युवाओं किसानों, महिलाओं और मजदूरों समेत सभी वर्ग के लोगों के विकास पर काम कर रही है। लेकिन इतने में लोगों ने अपनी रोजमर्रा की जिंदगी की परेशानियों का पिटारा खोल लिया।

लोगों ने बीजेपी नेताओं के सामने ही कहा कि आपके राज में बिजली तो आती नहीं। इससे ज्यादा बिजली तो अखिलेश सरकार देती थी। जिसके बाद मामले को संभालने के लिए सुनील बंसल ने कहा कि सरकार की तरफ से किसी भी तरह की बिजली कटौती न करने के आदेश हैं। प्रदेश की बिजली लाइनों में ही फॉल्ट है। जिसके कारण आपको इस समस्या का सामना करना पड़ रहा है। इसे भी जल्द ही सुधार लिया जाएगा।

Top Stories