VIDEO – इस्लाम के लिए अभिनेता हमजा अली अब्बासी ने छोड़ा फिल्‍मी दुनिया

VIDEO – इस्लाम के लिए अभिनेता हमजा अली अब्बासी ने छोड़ा फिल्‍मी दुनिया

पाकिस्तानी अभिनेता हमजा अली अब्बासी ने शोबिज  शो छोड़ने का फैसला किया है।  उन्‍होंने गुरुवार को इसकी घोषणा की. उन्‍होंने कहा कि अब वह फिल्‍मी दुनिया  छोड़कर इस्‍लाम का प्रचार करेंगे. उनका कहना है कि अब वह इस्‍लाम के संदेश को लोगों तक पहुंचाएंगे.

‘मैं हूं शाहिद अफ्रीदी’ और ‘प्‍यारे अफजल’ जैसी पाकिस्‍तानी फिल्‍मों में जबरदस्‍त एक्टिंग के लिए अवॉर्ड जीतने वाले हमजा अली अब्‍बासी ने कई अच्‍छी फिल्‍में दी हैं. जियो टीवी के अनुसार अब उन्‍होंने अपने टि्वटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर कहा है कि वह अब फिल्‍मी दुनिया छोड़ रहे हैं. उनका कहना है कि उनका यह फैसला उनकी 10 साल की रिसर्च पर आधारित है.

ट्विटर पर शेयर किए गए वीडियो में हमजा अली ने बचपन से लेकर अब तक के उनके सभी एक्‍सपीरियंस को शेयर किया. उन्‍होंने यह‍ भी बताया कि वह कैसे इस्‍लाम से प्रभावित हुए और इस्‍लाम का संदेश लोगों तक पहुंचाने के लिए तैयार हुए. उन्‍होंने इसमें बताया है कि वह अल्‍लाह और इस्‍लाम के लिए ही अपने आगे की जिंदगी जिएंगे.

हमजा ने कहा कि उनके घर पर इनकम के कई अन्‍य रास्‍ते उपलब्‍ध हैं. ऐसे में उन्‍होंने सोचा कि एक दिन मैं मर जाऊंगा तो मेरा हर मकसद मेरी मौत के साथ खत्‍म हो जाएगा. इसलिए मैंने निर्णय लिया कि मैं इंसानियत की भलाई वाले कार्य करूंगा, अपनी जिंदगी खुदा के लिए जिउंगा. ताकि मौत के बाद अल्‍लाह मुझसे कहें कि हां तुमने कुछ अच्‍छा किया.

Top Stories