कथित जिहादी दुल्हन और पेज- 3 की पूर्व मॉडल को सबूतों के अभाव में रिहा किया गया!

कथित जिहादी दुल्हन और पेज- 3 की पूर्व मॉडल को सबूतों के अभाव में रिहा किया गया!

जिहादी की दुल्हन बनने के लिए तैयार होने के शक में पेज 3 की पूर्व मॉडल को बिना किसी चार्ज के रिलीज कर दी गई।

किम्बरली माइनर्स, जो एक बार द सन में एक बार अर्पित हुआ था, पिछले साल आतंकवाद अधिनियम 2000 के तहत पूछताछ की गई थी और ब्रैडफोर्ड में उनके घर में खोज की थी।

28 वर्षीय ने आरोप लगाया था कि सीरिया में एक ब्रिटिश लड़ाकू के साथ बातचीत करने के साथ-साथ राइफल्स और अन्य हथियारों को मुहैया कराने वाली मुस्लिम महिलाओं की छवियों को पोस्ट करने के लिए फेसबुक का उपयोग किया गया था।

मिस मिनेर्स पर भी ‘पसंद’ का आरोप लगाया गया था और आईएसआईएस वीडियो सोशल मीडिया पर उर्फ ​​एशा लॉरेन अल-ब्रिटानिया के तहत साझा किया गया था।

उसने स्पष्ट रूप से एक पूर्ण चेहरा घूंघट में खुद की एक तस्वीर पोस्ट की और एक आत्मघाती निहित पहने हुए एक बिल्ली का बच्चा की एक ऑनलाइन तस्वीर के बारे में मजाक उड़ाया।

मिस मिनरर्स को शुरू में जमानत पर रिहा कर दिया गया था लेकिन जांच अब गिरा दी गई है।

एक पुलिस प्रवक्ता ने कहा: ‘ब्रैडफोर्ड की 28 वर्षीय महिला को आतंकवादी सामग्री के कब्जे के संदेह में गिरफ्तार किया गया है, बिना जमानत के उनके जमानत से जारी किया गया है।’

पुलिस को उसके मामले से डर था कि कैलीट के पूर्व पिंक घुमाव वाले सैली जोन्स की समानताएं हैं, जो सीरिया में अपने नौ वर्षीय बेटे जोजो के साथ आईएसआईएस में शामिल होने के लिए जिहादी जुनैद हुसैन, 20 के साथ एक ऑनलाइन रोमांस छेड़ने के बाद चला गया।

मिस मिनेर्स एक ईसाई परिवार से आता है लेकिन उन्हें अपने पिता की मृत्यु से गहराई से प्रभावित होना पड़ा, जो 2010 में एक सनकी दुर्घटना में डूब गया था।

उसने मुस्लिम मित्रों की कंपनी में आराम प्राप्त किया और कहा गया था कि इस्लाम के जरिये शांति की खोज की जाये। उसने तुर्की का दौरा किया है – सीरिया का सबसे आम स्प्रिंगबोर्ड – दो बार और सीमा के नजदीकी शरणार्थी शिविरों में रहे।

उस बारे में बोलते हुए, उसने कहा: ‘मुझे याद है कि सड़क के किनारे एक तीन वर्षीय और एक छोटा बच्चा देख रहा है। ‘मुझे लगा जैसे मुझे हर किसी को ये कहना जारी रखना चाहिए कि यह वास्तव में क्या हो रहा है मैं सिर्फ उन्हें बच्चों की मदद करना चाहता हूं … यह इतनी दुखी है कि वे किसके माध्यम से जा रहे हैं।

पिछले साक्षात्कार में मिस मिनेर्स ने दावा किया था कि ये खाते ‘मेरे खिलाफ बने फर्जी प्रोफाइल’ थे। उसने कहा: ‘मैं किसी भी सोशल मीडिया पर सक्रिय नहीं हूं और किसी के साथ आतंकवाद के संपर्क में नहीं हूं।’

उसने यह भी कहा कि वह हिंसा से असहमत हैं, और कहते हैं: ‘मैं एक देखभाल करने वाला व्यक्ति हूं और मेरे पास सोने का दिल है।’
यह पूछने पर कि क्या उसने आईएसआईएस का समर्थन किया है, उसने कहा: ‘हमें बताया गया कि वे धर्म की रक्षा के लिए हैं। मुझे सच में पता नहीं है यही मुझे मुसीबत में मिला है। ‘

हालांकि, 28 वर्षीय ने आईएसआईएस की हत्या की कैदी की नीति की निंदा की और इनकार कर दिया कि वह जिहादियों की एक दुल्हन बनना चाहती है।

मिस मिनेर्स के सोशल मीडिया अकाउंट्स को गिरफ़्तारी के बाद बंद कर दिया गया था और उन्हें पुलिस ने एक आतंकवाद विरोधी अभियान को निर्देशित किया था।

उसने जनता के साथ दुर्व्यवहार होने के बारे में भी शिकायत की है जब वह इस्लामिक पोशाक पहनती थी।

उसने कहा: ‘मैं ग्लैमर मॉडल से पूरी तरह से कुछ अलग हो गया हूं।
‘लेकिन फिर मुझे आश्चर्य होता है अब आपको पहनने से अब *** नहीं मिला है, लेकिन दूसरी बार जब आप पहना (पहना) पहनते हैं तो आप [उग्रवाद] और सामान का आरोप लगाते हैं।

मिस मिनेर्स सबसे पहले 200 9 में राष्ट्रीय मीडिया में छपी थी जब वह ब्राडफ़ोर्ड में एक सड़क क्लीनर के रूप में नौकरी कर रही थी, जो एक टॉपलेस मॉडल के रूप में एक नयी नौकरी के साथ थीं। उसने ट्रैफिक वार्डन के रूप में काम किया है।

उसने कहा, ‘लोगों को लगता है कि यह वास्तव में अजीब है कि मैं इतना ग्लैमरस हो सकता हूं, फिर भी दिन में इतनी घिनौनी काम करता हूं, लेकिन मुझे यह पसंद है।’

Top Stories