Wednesday , November 22 2017
Home / Crime / Exclusive: बाजार में लड़कियों की तस्वीरें लेता मनचला काबू।

Exclusive: बाजार में लड़कियों की तस्वीरें लेता मनचला काबू।

बेंगलुरु: सड़क पर चलते लड़कियों को घूरते मनचलों की इस देश में कोई कमी नहीं है लेकिन कुछ मामलों में यह मनचले न सिर्फ बदतमीज़ी की सभी हदें पार कर जाते हैं बल्कि यह भी भूल जाते हैं कि दूसरों की प्राइवेसी (निजता) नाम की कोई चीज़ होती है।  इसी से मिलता एक वाक्य हुआ बेंगलुरु की कमर्शियल मार्किट में जहाँ एक मनचले को एक लड़की ने बिना इज़ाज़त के अपनी फोटो लेने वाले लड़के को न सिर्फ पीछा करके पकड़ लिया बल्कि उसे उसकी सही जगह यानि हवालात में पहुंचा दिया।

लड़की के इस घटना के बारे में बताते हुए कहा कि वो अपने दोस्तेन के साथ बाजार से गुज़र रही थी तभी उसका ध्यान के आदमी की तरफ गया जो अपने स्मार्टफोन से उसकी तस्वीर ले रहा था। जब उसका ध्यान उस आदमी की तरफ गया तो उस आदमी ने अपना मोबाइल नीचे कर लिया और अपनी जगह से जाने लगा जिस पर लड़की ने शोर मचाया और भाग कर उस लड़के को रास्ते में रोक लिया।

इसके बाद लड़की ने आदमी को उसके मोबाइल की गैलरी दिखने को कहा जिस पर वो आनाकानी करने लगा। भीड़ इकट्ठी होने पर घबराये आदमी को पिक्चर गैलरी दिखानी ही पड़ी जिसमे से न सिर्फ उक्त लड़की की बल्कि और भी बहुत सारी और लड़कियों की तस्वीरें भी मिली जो उसने आज ही ली थीं।

जिस पर इलाके में गश्त लगा रही पुलिस को बुलाकर इस आदमी को थाने में ले जाया गया। पुलिस की पूछताश में पता चला की आदमी कोल्कता का रहने वाला है और यहाँ बेंगलुरु में 6 साल से नौकरी कर रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की करवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने इस मनचले का मोबाइल और कुछ और कागज़ात भी जब्त कर लिए हैं।

TOPPOPULARRECENT