Thursday , December 14 2017

विस्फोटक पदार्थ मामला: सपा विधायक सहित यूपी विधानसभा में तैनात 15 लोगों से पूछताछ

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा में विपक्ष के नेता की सीट के नीचे से शक्तिशाली विस्फोटक बरामद होने के मामले में शनिवार को यूपी एटीएस दिनभर जांच करती रही। एटीएस ने विधानसभा भवन में तैनात अधिकारियों और कर्मचारियों से पूछताछ कर उनके बयान दर्ज किए। इसके अलावा समाजवादी पार्टी के विधायक मनोज पांडे से भी पूछताछ की गई। बताया जा रहा है कि एटीएस अब सपा के एक विधायक अनिल दोहरे से भी सोमवार को पूछताछ करेगी।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

एटीएस ने विधान भवन परिसर में कमांडो के साथ चप्पे चप्पे का जायजा लिया। आज को एटीएस विभिन्न सुरक्षा एजेंसियों के साथ पहुंच ड्रिल कर रही है। यूपी एटीएस के पुलिस महानिरीक्षक असीम अरुण ने बताया कि एटीएस ने विस्फोटक बरामदगी के समय विधान भवन में मौके पर मौजूद रहे या ड्यूटी में तैनात विभिन्न 15 अधिकारियों और कर्मचारियों से पूछताछ कर उनका बयान दर्ज किया है।

उन्होंने बताया कि विधानसभा के एक सहायक मार्शल, चार इंजीनियरों, दो सुरक्षाकर्मी और एक एसी ऑपरेटर सहित सात चौथे श्रेणी के कर्मचारियों से पूछताछ की गई।
आईजी एटीएस के अनुसार अधिकारियों ने शनिवार को विधानसभा परिसर में लगे कुल 23 कैमरों की रिकॉर्डिंग भी ली। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री के निर्देश पर एटीएस अधिकारियों ने आपात स्थिति से निपटने के लिए तैयारियों का भी जायजा लिया।

TOPPOPULARRECENT