ख़ुलासा: हिंदू आतंकवाद का पर्दाफ़ाश करने वाले IPS का फ़ोन टेप करवाती थी कांग्रेस

ख़ुलासा: हिंदू आतंकवाद का पर्दाफ़ाश करने वाले IPS का फ़ोन टेप करवाती थी कांग्रेस
Click for full image

नई दिल्ली:

अंग्रेज़ी न्यूज चैनल टाइम्स नाउ ने यूपीए सरकार को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। इस खुलासे में दावा किया गया है कि केंद्र में जब यूपीए की सरकार थी उस वक्त देश की कई मुसलमान हस्तियों के फोन टैप करवाए गए ।

कांग्रेस ने जिन लोगों का फोन टैप करवाए हैं उनमें पूर्व सांसद और गीतकार जावेद अख्तर भी शामिल हैं। जावेद अख्तर की बीवी और मशहूर अदाकार शबाना आज़मी के भी फोन टैप करवाए थे ।

टाइम्स नाऊ ने अपने खुलासे में दवा किया है कि कांग्रेस ने देश के बड़े मुसमान कारोबारी ,पूर्व नौकरशाह और कला जगत से जुड़ी हसस्तियो के फोन करवाकर जासूसी की कोशिश की ।

कांग्रेस ने महाराष्ट्र पुलिस के पूर्व आईजी एस एम मुशरिफ के फोन भी टैप करवाए हैं। एस एम मुशरिफ हिंदूवादी संगठनों पर किताब लिख चुके हैं ।

इसके अलावा उन्होंने मुंबई २६/११ मुंबई अटैक में मारे गए ए टी एस के प्रमुख हेमंत करकरे की मौत पर सवाल उठाती एक किताब भी लिखी है। जिसका नाम है “करकरे का हत्यारा कौन”
उन्होंने अपनी एक किताब में दक्षिणपंथी संगठनों आरएसएस, विहिप और बजरंग दल द्वारा देश में फैलाये जा रहे आतंकवाद की पोल खोली है।
जिसका नाम है “आरएसएस, देश का सबसे बड़ा आतंकवादी संगठन”
“26/11 जांच क्यों न्यायपालिका भी विफल” में देश की सुरक्षा एजेंसी इंटेलिजेंस ब्यूरो और न्यायपालिका पर सवाल उठाये है।

इस खुलासे से देश में बहुत बड़ा राजनीतिक बवाल मचने की आशंका है । कांग्रेस पार्टी से अब ये सवाल भी होंगे कि आखिर उसने एक खास मजहब से जुड़ी हस्तियों के फोन टैप क्यों करवाए ।

 

 

Top Stories